गोपालगंज में जुलुस के दौरान अश्लील गाना बजने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े

गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के अमवा नकछेद गांव में बीती रात उस समय अफरा तफरी मच गई जब वह अपने गांव से महावीर आखड़ा जुलूस को लेकर जाने के क्रम में अश्लील गाना बजाने को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडा चला. जिसमें दोनों पक्ष के लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ से दो की स्थिति नाज़ुक होने के कारण उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया गया.

बताया जाता है की नगर थाना क्षेत्र के अमवा नकछेद गांव में शनिवार की शाम में महावीरी अखाड़ा जुलूस के दौरान कुछ युवक अश्लील गीत बजा रहे थे जिसका एक पक्ष ने विरोध किया. अश्लील गीत बजा रहे युवको ने जब विरोध को नज़रंदाज़ किया तो दोनों पक्ष आपस में भीड़ गए. मामला बढता देख मौके पर मौजूद लोगो ने दोनों पक्षों को समझा बुझा कर मामला को शांत कराया. लेकिन मामला फिलहाल तो शांत हो गया लेकिन पूरी तरह शांत नहीं हुआ था. सुबह होते ही एक पक्ष ने लाठी डंडे से लैस हो कर एक साथ गुट बनाकर दुसरे पक्ष के लोगो के घर पर हमला करते हुए लगभग दर्जनों लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया. जिसमें व्यवहार न्यायालय गोपालगंज में पेशे से वकील अजीत पाठक, संजय पाठक, अभिषेक शर्मा, राजा शर्मा, रवि साह, सोनू पाठक एवं यादोपुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव से मुन्ना साह जो अमवा नकछेद गांव में अपने रिश्तेदार के यहां आए हुए थे. इन सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ इनका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने अजीत पाठक एवं संजय पाठक के गंभीर स्थिति को देखते हुए गोरखपुर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया.

अमवा नकछेद गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गई है. गौरतलब है कि पुलिस तत्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों में से 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है एवं एक की पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल गोपालगंज में इलाज चल रहा है. गोपालगंज के कई अलग-अलग थान मिलकर आम अमवा नकछेद गांव में कैंप कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!