गोपालगंज

गोपालगंज के बरौली में खेत में लगे पेड़ काटने के विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट

गोपालगंज जिला के बरौली थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव में पेड़ काटने के विवाद में मारपीट हुआ। जिसमें दो व्यक्ति घायल हो गए। दोनों घायलों को ईलाज़ के लिए बरौली पीएचसी में लाया गया। जहा ईलाज़ के बाद गम्भीर हालात को देखते हुए डॉक्टर ने सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। परिजनों ने घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहा इलाज चल रहा है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सुबह में स्व-मथुरा प्रसाद के 38 वर्षीय पुत्र उपेंद्र प्रसाद अपने घर पर थे तभी ग्रामीणों ने सूचना दिया कि उसी गांव के स्व-नथुनी प्रसाद के तीनों पुत्र उपेंद्र प्रसाद के खेत में पेड़ काट रहे है। उसके बाद उपेंद्र प्रसाद ने अपने चचेरे भाई के साथ खेत में पहुचे। खेत में जाकर उपेंद्र प्रसाद ने संतोष प्रसाद को पेड़ काटने से मना किया। मना करने से संतोष प्रसाद ने उपेंद्र प्रसाद के साथ जमकर मारपीट किया। मारपीट में स्व-मथुरा प्रसाद के 38 वर्षीय पुत्र उपेंद्र प्रसाद और धर्मेंद्र प्रसाद के 17 वर्षीय पुत्र रामबाबू कुमार घायल हो गया।

उपेंद्र प्रसाद ने आरोप लगाया कि सुबह में मारपीट करने के बाद धमकी दिए कि बाद में कही भी मिलोगे तो जान से मार देंगे। घटना के लगभग दो घंटे के बाद उपेंद्र प्रसाद विशुनपुरा बाजार के लिए घर से निकला। उन्होंने बताया की अभी बाजार से कुछ दूर पहले वह रास्ते में ही था कि पीछे से मोटरसाइकिल पर स्व-नथुनी प्रसाद के तीन पुत्र संतोष प्रसाद, राजू प्रसाद और केशव प्रसाद सवार होकर आए और रड से मेरे सर पर मार दिए। रड से मारने से मैं गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल होने से मैं बेहोश हो गया। जब होश आया तो देखा कि मेरे पास 8000 रुपये नगद जो रखा था वह गायब हो गया है।

जब उपेंद्र प्रसाद को होश आया तो ख़ून से लथपथ खुद ही वह ईलाज़ के लिए अस्पताल के तरफ चलने लगा। घटनास्थल से कुछ ही दूर अभी चला था तब तक रास्ते में एक राहगीर ने देखा तो अपने मोटरसाइकिल पर बैठाकर बरौली पीएचसी में ले गया। जहा ईलाज़ करने के बाद गम्भीर हालात को देखकर सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। जहा परिजन द्वारा भर्ती कराकर ईलाज़ करा रहे है।

खबर लिखे जाने तक उपेंद्र प्रसाद के तरफ से कोई भी प्राथिमिकी दर्ज नही हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!