गोपालगंज

गोपालगंज के हथुआ में कुआं से मिला महिला का शव, इलाके में सनसनी

गोपालगंज जिला के हथुआ थाना के बड़ा कोइरौली गांव में कुआं से 22 वर्षीय एक नव विवाहित महिला का शव मिलने से पुरे इलाके में सनसनी फैल गयी. पुलिस को सुचना मिलते ही मौके पर पहुच शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया एवं साथ ही साथ मामले की छानबीन में जुट गई.

बताया जाता है की हथुआ थाना के बड़ा कोइरौली गांव में रविवार की सुबह ग्रामीणों को गांव में स्थित कुआं से बदबू आ रही थी. जांच करने के बाद कुआं से 22 वर्षीय महिला का शव बरामद हुआ. शव गांव के ही निवासी पुनीत भगत की पत्नी इंदु देवी की थी. कुआं से शव मिलने से पुरे गांव में सनसनी फ़ैल गई. पुनीत भगत एवं इंदु देवी की शादी सिर्फ 6 माह पूर्व ही हुई थी. शादी के कुछ समय बाद पुनीत भगत बाहर कमाने के लिए चला गया था. घर में सिर्फ इंदु देवी एवं उसके ससुर दारा सिंह ही रहते थे.

मृत महिला के ससुर दारा सिंह के अनुसार उनकी बहु मानसिक रूप से असंतुलित थी और पिछले तीन दिन से लापता थी. पूरा परिवार इंदु देवी की खोजबीन में जुटा हुआ था. लेकिन अफ़सोस उनकी तलाश आज सुबह इंदु देवी के लाश मिलने के बाद ख़त्म हुई. वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पारिवारिक कलह से तंग आ कर बीते रात इंदु देवी ने कुआं में कूद कर आत्महत्या कर ली है.

फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही साथ हर पहलुओ को गहराईयों से देखते हुए मामले की छानबीन कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!