लड़की ने कहा तो गांधी सेतु से कूद गया सौरभ

कहते हैं, ‘इश्क पर कोई जोर नहीं ग़ालिब, ये वो शै है जो लगाए न लगे और बुझाए न बुझे.’ आज सिटी के दीवान मोहल्ला के सौरभ ने इस बात को फिर से साबित कर दिया.

हालांकि इस शेर को सच साबित करने के लिए वो अपनी जंपर खेल गया. अपनी प्रेमिका जिसकी शादी तय हो गयी थी, उसके लिए वो महात्मा गांधी सेतु के ऊपर से कूद गया.

घटना के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार सौरभ पुल पर खड़ा होकर उसके सामने ही रहनेवाली अपनी प्रेमिका से बात कर रहा था. इसी बीच अचानक उसने निचे छलांग लगा दी. सड़क पर दर्द से तड़पते सौरभ को लोगों ने आनन-फानन में एनएमसीएच पहुंचाया जहां वो बेहोशी में भी उसी लड़की का नाम लेता रहा.

इस प्रेम प्रसंग की डिटेल के बारे में जानकर आप भी सन्न रह जायेंगे. सौरव और उक्त लड़की का यह प्रेम प्रसंग साल 2007 से ही चल रहा था. बाद में उस लड़की के घरवालों को यह बात पता चल गयी और उन्होंने दोनों का मिलना-जुलना बंद कर दिया.

लड़की का घर गायघाट पुल के बिलकुल समीप होने का फायदा उठाते हुए सौरभ ने अब पुल पर से ही अपनी प्रेमिका का दीदार करना शुरू कर दिया. फिर ये सिलसिला चल निकला, प्रेमी गायघाट पुल पर और प्रेमिका छत पर.

अब फिर इस कहानी में ट्विस्ट में आ गया. लड़की के घर वालो ने उसकी शादी कही और तय कर दी, इस बात का पता चलते ही सौरभ आज जब उससे मिलने आया तो इस बारे में पूछताछ की. लड़की द्वारा सच जानकार उसने कहा कि तुम नहीं तो मैं ज़ी के क्या करूँगा?

लड़की कुछ समझ पाती तब तक सौरभ ने कहा कि मैं पुल से कूद जाऊँगा. लड़की में इसे महज कोरी धमकी समझा और पूछा कि सही में तुम कूद जाओगे? इतना सुनते ही सौरभ ने अपनी प्रेमिका के सामने ही पुल से छलांग लगा दी.

फिलहाल सौरभ एनएमसीएच में भर्ती है और खतरे से बाहर है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!