गोपालगंज

गोपालगंज सदर ब्लॉक के विकास मित्र से 5 लाख रु रंगादी की मांग, अंजाम भुगतने की दी धमकी

गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के काकड़कुण्ड निवासी अमित कुमार राम तत्वकालीन विकास मित्र सदर प्रखंड कार्यालय गोपालगंज में कार्यरत है। आज दिनांक 27.09.2017 को सुबह 09:30 बजे अमित कुमार राम के मोबाइल नंबर 9162126831 पर एक अज्ञात अपराधियों ने फोन कर पहले तो काफ़ी गन्दी-गन्दी गाली दी उसके बाद उससे पांच लाख रुपये की रंगदारी की मांग किया। फोन कॉल के अंत में अपराधियों ने ये भी धमकी दी की अगर समय सीमा के भीतर यदि मांग पूरी नही हुई तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना।

इस घटना से भयभीत विकास मित्र अमित कुमार अपनी समस्या की गुहार नगर थानाध्यक्ष के समक्ष एक लिखित आवेदन के साथ दिया और अपने जान माल की भी सुरक्षा की गुहार लगाई। वही युवक को आवेदन लेकर उसे अनुसूचित जाति/जन जाती थाने में जाने की सलाह दी गयी। युवक को कहा गया कि यह मामला नगर थाने की नही है। युवक अपना आवेदन लेकर फिर अनुसूचित जाति/जन जाती थाने पर पहुँचा। लेकिन वहां भी उसका गुहार सुनने वाला कोई नहीं था। वहाँ के पुलिस पदाधिकारी ने बोला कि इस आवेदन में जाति को लेकर ऐसी कुछ बात नही है जिस पर हमलोग करवाई करेंगे आप सीधा नगर थाना गोपालगंज जाइये। युवक दुबारा नगर थानाध्यक्ष के पास मिलने के लिये गया जहां उसे अगले दिन मिलने को बोला गया। युवक निराश हो कर वापस लौटने लगा जिसके बाद नगर इंस्पेक्टर ने युवक को बुलाया गया और उससे आवेदन को ले लिया गया और अगले दिन मिलने की बात कही गयी। साथ ही साथ विकास मित्र अमित कुमार को आश्वासन दिया गया की उनके द्वारा दिए गए प्राथमिकी पर उचित करवाई की जाएगी।

बताते चले कि अपराधियों द्वारा फोन पर धमकी मिलने के बाद विकास मित्र अमित कुमार पूरी तरह से डरा हुआ है। उसे इस बात का डर सता रहा है की उनके साथ कभी भी कोई अप्रिय घटना घट सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!