गोपालगंज

गोपालगंज में चोरो का हौसला बुलंद, एक ही रात में दो घरो में किया अपना हाथ साफ़

माधोपुरा ओपी थाना क्षेत्र के कल्याणपुर पंचायत में रविवार की रात अज्ञात चोरों ने दो घरों में भीषण चोरी कर सात लाख की संपत्ति उड़ा ली। इस घटना के बाद से क्षेत्र के लोगों में दहशत है। घटना की जानकारी होते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच करते हुए इस मामले के उद्भेदन के लिए डॉग स्क्वार्ड की टीम को बुलाया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि डीलर हरेंद्र सिंह के घर को सबसे पहले चोरों ने निशाना बनाया। हरेंद्र सिंह के घर में घुसकर चोरों ने 30 हजार नगद सहित तीन लाख के गहने उठा लिए। इसके बाद चोरों ने नूर आलम के घर को निशाना बनाते हुए यहां से चार लाख की संपत्ति की चोरी कर ली। चोरों ने नूर आलम के घर से 16000 नगद और गहना की चोरी कर ली।

बताते चले कि अभी दो दिन पूर्व ही चोरों ने भड़कुईयां मठ में घूसकर 57 हजार रुपये की चोरी कर ली थी। इस घटना के बाद लोगों में बढ़ रही चोरी की घटनाओं को लेकर दहशत है। जबकि पुलिस ने इन मामलों से लोगों को भयभीत नहीं होने की सलाह दी है।

माधोपुरा ओपी थाना प्रभारी अमरेंद्र कुमार का कहना है की मामले के उद्भेदन के लिए डॉग स्कायड की टीम को बुलाया गया है। जांच के बाद जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। लोगों को भयभीत होने की जरूरत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!