बिहार

लगातार गिरफ्तार हो रहे अपराधी, निगेटिव पॉलिक्टिस न करे विपक्ष – तेजस्वी यादव

बिहार में कथित जंगलराज की वापसी के आरोपों पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है. उन्होंने जंगलराज का आरोप लगाकर इसके माध्यम से बिहार को बदनाम करने की विपक्ष की साजिश करार दिया.

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश सरकार अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है जिसका परिणाम है कि लगातार अपराधी गिरफ्तार हो रहे है. उन्होंने कहा कि सरकार की सख्ती एक परिणाम है कि दरभंगा इंजीनियर मर्डर केस में मुन्नी देवी को गिरफ्तार किया गया है.

तेजस्वी ने आगे कहा कि किसी को डरने की जरुरत नहीं है, सरकार सख्ती से पेश आ रही है. राज्य में लॉ एंड ऑर्डर को और मजबूत किया जायेगा.

साथ ही तेजस्वी ने पठानकोट हमले पर केंद्र सरकार पा भी निशाना साधते हुए पूछा कि देश में इतनी बड़ी आतंकी घटना हो गयी तो क्या हम मान रहे हैं कि देश में आतंक राज है? उन्होंने कहा कि देश में आतंकी हमला होने पर हम इसे आतंक राज नहीं मानते तो बिहार में यदि ऐसी घटनायें होती हैं तो हम क्यों मान लें कि जंगलराज है?

उन्होंने विपक्ष पर बिहार को लेकर निगेटिव पॉलिक्टिस का आरोप लगाया और कहा कि इससे बिहार का फायदा नहीं होने वाला है. पूर्व सीएम जीतन राम मांझी पर उन्होंने कहा कि ‘इंजीनियर मर्डर केस में मांझी गर्वनर से मिलकर शिकायत कर रहे थे जबकि मुन्नी देवी उन्हीं की पार्टी की सदस्य है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!