गोपालगंज

गोपालगंज के जादोपुर में हुए सड़क दुर्घटना में 2 वर्षीय मासुम की हुई मौत, दो घायल

गोपालगंज जिला के जादोपुर थाना क्षेत्र के बरईपट्टी में टैक्टर और मोटरसाइकिल में टक्कर हो गई। जिसमे दो साल के मासूम लड़के का घटनास्थल पर मौत हो गई। वही दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगो के सहयोग से दोनों घायलों का सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहा दोनों घायलों का ईलाज़ सदर अस्पताल में चल रहा है। जादोपुर थाना ने मासूम बच्चे के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जादोपुर थाना के बगाहा गाँव के जानकी पडित के 21 वर्षीय पुत्र रविकांत कुमार अपने मोटरसाइकिल से कुचायकोट थाना क्षेत्र के खेम मटिहानिया गाँव से अपने मामा के घर गया हुआ था। वहा से रविकांत कुमार अपने मोटरसाइकिल पर अपनी मामी और उनके दो वर्षीय मासूम बेटा को गोपालगंज में डॉक्टर से दिखाने के लिए लेकर आ रहा था।

अभी रविकांत कुमार जैसे ही जादोपुर थाना के बरईपट्टी मोड़ के पास बब्बन रॉय का टोला आँगन बाड़ी केन्द्र के समीप आया था,कि पीछे से आ रही ट्रैक्टर ने रविकांत कुमार से ओवरटेक करने के चक्कर में आगे बढ़ा।अभी जैसे ही ओवरटेक करके के आगे बढ़ा था कि रविकांत के मोटरसाइकिल के हैंडिल ट्रॉली में फस गया।जिससे रविकांत कुमार मोटरसाइकिल के साथ कुछ दूर तक घसिसटा चला गया।

मोटरसाइकिल से गिरने से कुचायकोट थाना के खेम मटिहानिया के मुकेश पडित दो वर्षीय पुत्र अंकित कुमार के घटनास्थल पर ही मौत हो गई।वही रविकांत कुमार और उसके मामी गुड़िया देवी गम्भीर रूप से घायल हो गए।ग्रामीणों के सहयोग सेसदर अस्पताल लाया गया।जहा दोनों का ईलाज़ चल रहा है।

खबर लिखे जाने तक कोई भी प्राथिमिकी दर्ज़ नही किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!