गोपालगंज के कुचायकोट में बाइक को साइड नहीं देने पर युवक पर हुआ चाक़ू से हमला

गोपलगंज जिला के कुचायकोट थाना के बाड़ी खजुरी में बीती रात तीन युवकों ने 17 वर्षीय रंजीत कुमार पर चाकू से हमला कर दिए। जिसमें रंजीत कुमार गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल रंजीत को ग्रामीणों के सहयोग से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहा युवक का इलाज़ चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार कुचायकोट थाना के बाड़ी खजुरी निवासी परमा यादव के 17 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार अपने घर से सासामुसा बाज़ार गया हुआ था। वापस लौटते समय गाड़ी के ओवर टेक करने और रास्ता नही देने के लिए उसपर चाकू से हमला कर दिया गया। जिसमे रंजीत कुमार बुरी तरह से ज़ख़्मी हो गया। ज़ख़्मी हालात में ग्रामीणों के सहयोग से रंजित को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रंजती कुमार ने आरोप लगाया है कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के मलही निवासी छोटू खान अपने दो और साथियों के साथ में बाज़ार था। उसी बाज़ार में रंजित भी था। रंजीत कुमार अपने मोटरसाइकिल से घर वापस आ रहा था। इतने में छोटू खान और उसके दो साथी पहले हॉर्न बजाकर साइड देने का इशारा किया। जगह नही होने के कारण रंजित उस वक़्त साइड नही दे पाए। इससे गुस्सा में आकर छोटू खान और उसके दो साथियों ने मिलकर ओवर टेक किये और आगे से रंजित के मोटरसाइकिल को घेर लिए। मोटरसाइकिल को घेरने के बाद तीनों मोटरसाइकिल पर से उतरे और गाली गलौज देने लगे। इसपर रंजीत कुमार ने मना किया तो छोटू खान के एक साथी ने हाथ में चाकू लिया था। उसने रंजीत कुमार के पीठ और हाथ में चाकू से ताबड़ तोड़ हमला करने लगे। चाकू से हमला करने के बाद जब रंजित कुमार गम्भीर रूप से घायल हो गया तो रंजीत कुमार के मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए।

ख़बर लिखे जाने तक रंजीत कुमार के तरफ से किसी भी प्रकार के प्राथिमिकी दर्ज़ नही हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!