गोपालगंज

गोपालगंज के सिधवलिया में 10 वर्षीय बच्चे के पानी में डूबने से हुई मौत

गोपालगंज-सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचिया कली टोला के विजय कुमार राय के 10 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार सुबह शौच के लिए गया था। शौच के बाद वापस लौटते समय रेलवे ढ़ाला के पुलिया के पानी में डूब जाने से उसकी मौत हो गई। एनडीआरएफ़ और ग्रामीणों के सहयोग से 10 वर्षीय लड़के का शव घंटो के मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। सिधवलिया थाना ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया है ।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सिधवलिया रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी स्थित रेलवे ट्रैक के पास एक पुलिया बनाई गई है। 16 अगस्त से आए हुए बाढ़ के पानी के वज़ह से पुलिया के पास गहरा तालाब सा बन गया है। तालाब बनने से आए दिन किसी बड़ी घटना होने का डर लगा रहता है। सुबह तकरीबन 8 बजे सचिन शौच के लिए गया हुआ था। वापस लौटते समय सचिन के पैर फिसलने से वह पुलिया के पास बनी तालाब में गिर गया। गिरने के बाद वह उस तलाब में लापता हो गया।

घंटो तक घर नही लौटने पर घरवालों ने उसकी खोजबीन शुरू की परन्तु जब वह नही मिला। तब घरवालों ने एनडीआरएफ़ के टीम को लगभग 9 बजे सूचना दिया। लेकिन सुचना देने के बाद भी एनडीआरएफ़ के टीम नही आया। परेशान परिजनों के बार बार सूचना देने के बाद एनडीआरएफ़ के टीम तकरीबन 1 बजे के आसपास घटनास्थल पर पहुंची। एनडीआरएफ़ टीम ने 1 घण्टा के कड़ी मशक़्क़त के बाद रेलवे पुलिया के पास बने गहरे तालाब से सचिन का शव को बाहर निकाला ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!