गोपालगंज के थावे जक्शन पर जीआरपी ने दुर्गापूजा में नशाखुरानी के लिए चलाया विशेष अभियान

पूर्वोत्तर रेलवे ने गोपालगंज जिले के थावे जक्शन पर जीआरपी थावे द्वारा दुर्गा पूजा के अवसर पर नशा खुरानी गिरोह के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। जीआरपी प्रभारी अरुण देव् राय ने बताया कि मुजफ्फरपुर एसपी बिरेन्द्र नारायण झा के आदेश पर नशा खुरानी एवम अवैध शराब के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि आये दिनों यात्रियों को नशाखुरानी गिरोह के शिकार होने से इसके खिलाफ विशेष अभियान चलाने की कवायद की गयी है . वैसे इससे पहले भी आरपीएफ व जीआरपी ने इनके ऊपर नकेल कसने के लिए तत्परता दिखाई है . पर नवरात्री में इस रूट पर यात्रियों का आवागमन ज्यादा होने से इस एक विशेष अभियान के रूप में चलाया जा रहा है जिससे ये अपराधी किसी भी यात्री को अपना शिकार न बना सके .

रेल प्रशासन ने ट्रेनों और स्टेशनों पर सादे लिबास एवम वर्दी में जीआरपी जवानों की तैनाती की है। दुर्गा पूजा में आने जाने वाले यात्रियों को ट्रेन में सफर करते हुए किसी भी व्यक्ति का दिया हुआ खाद्य पदार्थ  नहीं खाने और किसी के बहकावे में न आने के साथ स्टेशन जलालपुर, सासामुसा, सिपाया , नरकटिया ,हथुआ, गोपालगज,  मांझा, रतन सराय,  सिधवलिया सहित सभी स्टेशनों में जवानों की तैनाती कर दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!