गोपालगंज

गोपालगंज में रुपया के बदले कागज़ का बंडल देकर लूटने वाले गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार

गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना ने लोगो को बहला फुसला कर रुपये के नाम पर कागज का बंडल थमाकर लोगों को लूटने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। हिरासत में लिए गये तीनो अपराधी पूर्वी चंपारण के निवासी हैं.

मिली जानकारी के अनुसार  मीरगंज थाना ने गुप्ता सूचना के आधार पर जेपी चौक के समीप स्थित पंजाब नेशनल बैंक के पास से तीन अपराधियों को रंगे हाथ पकड़ लिया. ये सभी अपराधी किसी बड़ी लूटकांड की योजना को अमलीजामा पहनाने के फ़िराक में थे . लेकिन पुलिस ने इन्हें पकड़ कर इनके मंसूबो पर पानी फेर दिया . गिरफ्तार किये गए अपराधियों के पास से नोट की तरह सफेद कागज के कई बंडल थे .

आपको बताये की यह गिरोह बैंक से रुपये निकालकर आने वाले भोले-भाले लोगों को बहला फुसलाकर उनके पास रखे असली नोट को कागज के फर्जी नोट से बदल कर रफ्फूचक्कर हो जाते थे. इन्होने जिले में कई लोगो को अपना शिकार बनाया था . मीरगंज थाना को इन अपराधियों  से एक कार और कई शराब की बोतलें भी बरामद हुई है।

रंगे हाथ पकडे गए तीनो अपराधी पूर्वी चंपारण के सिंगहा के रहने वाले हैं. गिरोह में उपेन्द्र महतो, देवीलाल सहनी और राम सुधीर महतो शामिल हैं, जो लोगों को मुर्ख बनाकर उनके असली नोट लूट लेते थे. पुलिस ने पकडे गए सभी अपराधियों को जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!