गोपालगंज

गोपालगंज में निर्भीक पत्नी ने अपने शराबी पति को किया पुलिस के हवाले, कराया जेल

गोपालगंज जिले के कुचायकोट में एक महिला ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए अपने ही पति को अपने देवर के साथ मिलकर शराब पीने के लिए कुचायकोट पुलिस के हवाले कर दिया है . पुलिस ने दोनों को शराब पीने के मामले में चालान कर जेल भेज दिया है .

सूत्रो से मिली खबर के अनुसार कुचायकोट थाना के वृन्दावन निवासी बलिराम तिवारी का 35 वर्षीय बेटा मुन्ना तिवारी शराब पीने  के नशे के लत से बाज नही आ रहा था . बिहार में शराबबंदी लागू होने के बाद वह अक्सर शराब पीने के लिए बिहार व उत्तरप्रदेश के सीमा से सटे सलेमगढ़ उत्तर प्रदेश पहुँच जाता था . इस बात से तंग आकर आखिरकार उसकी पत्नी ने अपने देवर के मदद से उसे कुचायकोट पुलिस के हावाले कर दिया . महिला ने इस साहसिक कदम को उठाकर एक मिसाल कायम की है . इसे देख ऐसा लगता है की नीतीश कुमार की इस मुहीम में महिलाऐं अपना पूर्ण समर्थन देने में जुट गयी है .

ज्ञात हो की पुलिस को हवाले करने के समय भी मुन्ना तिवारी पुरे तरीके से नशे में धुत था . पुलिस को हवाले करने के बाद तुरंत उसका चालान कर उसे जेल भेज दिया गया . मुन्ना तिवारी की पत्नी ने इस साहसिक कदम से उन सभी महिलाओ को रास्ता दिखाया जिनके पति अभी भी शराब की लत के लिए कहीं भी जाने को तैयार है .

वहीँ कुचाकोट में शराब का एक और मामला देखने को मिला है .कुचायकोट पुलिस ने कुचायकोट बाजार से 180 ml के 22 अंग्रेजी शराब के फ्रूटी के साथ राम सागर प्रसाद उम्र 20 पिता बिजली प्रसाद ग्राम मठिया दयाल थाना कुचायकोट को गिरफ्तार किया है । रामसागर एक झोले में शराब को रख अपने ग्राहक की तलाश कर रहा था .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!