गोपालगंज

गोपालगंज में चार वर्षीय बच्चे के दादी ने अपहरण कर गला रेता , उतारा मौत के घाट

गोपालगंज में कल मंगलवार की देर शाम विजयीपुर के छितौना गाँव निवासी बिनोद साह के 4 वर्षीय मासूम बच्चे देव कुमार का अपहरण कर उसी के दादी व चाची के द्वारा उसकी निर्मम हत्या कर दी गयी. इस हत्याकांड से पुरे गांव में अफरातफरी का माहौल बन गया . वही इस हत्या के बाद पुलिस ने सास बहु को गिरफ्तार कर लिया है. ये दोनों आरोपी रिश्ते में बच्चे की दादी और चाची है.

मिली जानकारी के अनुसार देव कुमार नाम का 4 वर्षीय मासूम बच्चा विजयीपुर के छितौना निवासी विनोद साह का बेटा है. मृतक के पिता विनोद साह चंडीगढ़ में फल का व्यवसाय करते है. इस व्यवसाय के कारण वह अपने गाव में रईस लोगो में गिने जाते है . ईष्या के अंतिम पराकाष्ठा से कुंठित होकर उसी के पट्टीदारी की दादी व चाची ने उसे मार डाला .

पीड़ित विनोद साह के मुताबिक उनके व्यासायिक बढ़त और ईष्या की वजह से उनके पट्टीदार लड्डू साह से पुरानी रंजिश थी. पीड़ित परिजनों के मुताबिक जब 4 वर्ष का मासूम देव कुमार अपने घर के बाहर खेल रहा था. तभी पडोसिओं ने उसका अपहरण कर उसकी बेरहमी से हत्या कर शव को घर के बाहर झाडियो में फेक दिया. मृतक के शव पर कई जगह चाकुओ के निशान है. जो साबित करता है की उसकी बेरहमी से हत्या की गयी है.

मृतक के पिता के बयान पर विजयीपुर पुलिस ने दोनों आरोपी महिलाओ को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार महिलाये में दुर्गावती देवी और संकेता देवी है. जो आपस में सास और बहु है. दोनों मृत बच्चे की रिश्ते में दादी व चाची लगती है . दोनों ने रिश्ते की मर्यादा व औरत के मर्माहत होने के सारे अहमियत को शर्मसार कर दिया है .  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गोपालगंज सदर अस्पताल में पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!