गोपालगंज

गोपालगंज एन एच 28 स्थिति हीरो एजेंसी के समीप बाइक हुआ दुर्घटनाग्रस्त, चालक गोरखपुर रेफर

गोपालगंज में साधु चौक से बंजारी के तरफ आ रहे पेंशन प्रो मोटरसाइकिल बकरी को बचाने के क्रम में दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमे 18 वर्षीय मोटर साइकिल चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रामीणों ने युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ नाज़ुक स्थिति होने के कारण घायल युवक को सदर अस्पताल से गोरखपुर रेफर कर दिया गया.

बताया जाता है की गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के साहू चौक से बंजारी आने के क्रम में एन एच 28 पर स्थिति हीरो एजेंसी के समीप करीबन शाम के 5 बजे एक पेंशन प्रो मोटरसाइकिल से बाइक सवार 18 वर्षीय युवक बकरी को बचाने के क्रम में बुरी तरह घायल हो गया. गाड़ी इतनी तेज थी की बाइक सवार युवक अपना सनतुलन को खो दिया और बीच सड़क पर गिर गया जिससे उसके सर में गंभीर चोटें आई और चेहरा फट गया. युवक पूरी तरह खून से लथपथ होकर बेहोशी की हालत में नेशनल हाईवे पर पड़ा हुआ था. गाड़ी गिरने की आवाज को आसपास के ग्रामीणों ने सुनकर उसके तरफ दौरे तो देखा कि युवक बुरी तरह घायल हो गया है और बेहोशी के हालत में है. ग्रामीणों ने उसे एक रिक्शे के सहारे सदर अस्पताल गोपालगंज में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई थी. नाज़ुक स्थिति को देखते हुए इलाज कर रहे हो डॉक्टर एस के गुप्ता ने युवक को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया.

घायल युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के तिरवीरवा गांव निवासी बहादुर शाह के 18 वर्षीय पुत्र गोबिंद कुमार के तौर पर की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!