गोपालगंज

गोपालगंज में अपराधियों ने बाइक को लूटने में असफल होने पर बीडीसी सदस्य को मारा चाक़ू

गोपालगंज के भोरे थाना क्षेत्र के खरपकवा गांव के समीप हुस्स्सेपुर – भवानी छापर मुख्य मार्ग पर देर रात बेख़ौफ़ अपराधियों ने डोमनपुर पंचायत के बीडीसी सदस्य की बाइक लूटने का प्रयास किया . असफल होते देख अपराधियों ने इनके ऊपर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया जिससे वो मौके पर ही गंभीर रूप से घायल हो गये . रात के अंधेरे में कराहते देख राहगीरों ने उन्हें अस्पताल भेजवाया . जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें गोपालगंज सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया .

आपको बता दे की बीडीसी सदस्य व लुहसी गांव निवासी संजय पाण्डेय साथ में भोरे बाजार से लौट रहे थे की तभी पहले से तीन की संख्या में घात लगाये अपराधियों ने खरपकवा गांव के समीप अचानक उनके ऊपर हमला कर दिया और बाइक लूटने की कोशिश की पर उसमे कामयाबी नही मिलते देख अपराधियों ने उनके ऊपर चाकू से हमला कर दिया और उनके शर्ट में मौजूद पांच हजार रुपये और मोबाइल लेकर फरार हो गये . हमले से बीडीसी सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गये .

रास्ते से आ रहे राहगीरों ने उन्हें कराहते देख उन्हें भोरे रेफेरल अस्पताल पहुँचाया और पुलिस को इस बात की सुचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँच गयी . लेकिन प्राप्त खबर के अनुसार अभी तक किसी की गिरफ्तारी नही हो सकी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!