बिहारब्रेकिंग न्यूज़

रंगदारी नहीं देने पर कंकड़बाग में दिन दहाड़े फायरिंग !

पुलिस प्रशासन के तमाम दावों के बावजूद राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. इसका अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि रंगदारी न देने पर बेख़ौफ़ अपराधियों ने आज दिन दहाड़े कंकड़बाग़ में दावा दूकान पर फायरिंग की.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कंकड़बाग थाना से कुछ दुरी पर स्थित उमा मेडिकल हॉल के दुकानदार अखिलेश प्रसाद पर आज सुबह कुछ लोगों ने गोली चला दी जिसमें वो बाल बाल बच गए. मामला दवा और बैंडेज लेने में हुई कुछ कहासुनी से शुरू हुआ जिसके बाद बेख़ौफ़ अपराधियों ने गोलीबारी की और मौके से फरार हो गए.

घटना की सुचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और खोखा जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है. उधर इस घटना के बाद उक्त दुकानदार के रिश्ते में मामा लगनेवाले और बगल के ही दुकानदार ने शिकायत की कि कुछ लोग उससे चार लाख रुपए की रंगदारी की मांग कर रहे थे.

जिसके बाद माना जा रहा है कि रंगदारी की राशि नहीं मिलने पर आज बगल की दूकान पर हमला कर अपराधियों ने दहशत फैलाने की कोशिश की है. इस दुसरे दुकानदार का नाम नीतीश कुमार है और उन्होंने आरोप लगाया है कि उनसे काफी लम्बे समय से रंगदारी की मांग हो रही थी. इसकी सूचना पुलिस को भी दी गयी थी लेकिन पुलिस ने इसपर ध्यान नहीं दिया.

बताया जा रहा है कि कंकड़बाग में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. हर दिन अपराध की घटनायें हो रही है. नीतीश ने कहा कि हाल में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!