पटना रैली में जा रहे सीतामढ़ी राजद समर्थकों की स्कॉर्पियो पलटी, तीन की मौत

सीतामढ़ी: सीतामढ़ी से बड़ी खबर आ रही है. राजद की ‘भाजपा भगाओ देश बचाओ’ रैली में हिस्सा लेने के लिए आ रहे समर्थकों की स्कॉर्पियो गाड़ी पलट गई है. इस हादसे में तीन लोगोें की मौत हो गई है. जबकि कई अन्य घायल हो गए हैं. गाड़ी पलटने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग वाहन सवारों की मदद करने के लिए दौड़ पड़े. बड़ी ही मुश्किलों के बाद घायलोें को किसी तरह से गाड़ी से निकाला जा सका.

बताया गया कि राजद समर्थक सीतामढ़ी से स्कॉर्पियों कार से रैली में शामिल होने जा रहे थे. सड़क खाली ही थी इसलिए ड्राइवर ने रफ्तार बढ़ा दी. रफ्तार बढ़ाते ही अचानक डुमरा थाना क्षेत्र के लगमा के पास तेज मोड़ पर ड्राइवर ने स्कॉर्पियो के ऊपर से अपना नियंत्रण खो दिया. उसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक को बचाने के फेर में वाहन पलट गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गाड़ी पलटने के बाद कई पलटियां खाने के बाद जाकर रुकी.

स्कॉर्पियो पलटकर खड्ड में जा चुकी थी. इसके बाद ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला. गाड़ी की हालत इतनी खस्ता था कि घायलों को टूटी खिड़की से कांच तोड़कर बाहर निकालना पड़ा. इलाज के लिए ले जाने से पहले ही तीन लोग अपना दम तोड़ चुके थे. जबकि कई अन्य घायल हो चुके हैं. फिलहाल उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है जबकि कई की हालत गंभीर बनी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!