गोपालगंज में नमक से लदे दो कंटेनर से 55 लाख की शराब हुई जब्त, चालक गिरफ्तार

बिहार में शराब बंदी के बाद शराब तस्कर किसी भी तरीके से दुसरे राज्यों से शराब को बिहार में ला कर बेचने के लिए अमादा है और पुलिस उनकी मंशा को विफल करने के लिय हर संभव प्रयास कर रही है. गोपालगंज में भी शराब कारोबारियों के मनसूबे पर पुलिस लगातार पानी फेरने में कामयाबी हासिल करते दिख रही है. आज फिर कुचायकोट पुलिस को बड़ी सफलता तब मिली जब भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की.

बताया जाता है की जिला के कुचायकोट थाना को मिली गुप्त सुचना के आधार पर थानाध्यक्ष अवधेश कुमार के नेतृत्व में थाना क्षेत्र के बलथरी चेकपोस्ट NH-28 पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया था. वाहन चेकिंग के दौरान शक के आधार पर जब नमक से लदा दो कंटेनर गाडी संख्या RJ32-A-2745 एवं UP16-4682 की जांच की गई तो कंटेनर से 140400 अंग्रेजी शराब की बोतले बरामद हुई. पुलिस ने कंटेनर एवं शराब को जब्त करते हुए दोनों गाडियों के चालक को भी गिरफ्तार कर लिया.

कुचायकोट थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया की गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के आधार विशेष अभियान चलाते हुए कंटेनर एवं शराब जब्त की गयी है. साथ ही साथ दोनों कंटेनर के चालक को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार चालको की पहचान राजस्थान के अलवर निवासी दिल्लू योगी एवं हरयाणा के बागपत निवासी धर्मवीर के तौर पर की गयी है. गिरफ्तार चालको से पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया की एक कंटेनर हरयाणा के बागपत के अहमदनगर से बिहार के मुजफ्फरपुर एवं दूसरा कंटेनर हरयाणा के ही भिवाडी के घास हेडा से बिहार के दरभंगा के लिए ले जाया जा रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!