गोपालगंज

गोपालगंज के कुचायकोट में बेख़ौफ़ अपराधियों ने मुखिया पर बरसाई अंधाधुंन गोलिया

गोपालगंज जिला के कुचायकोट थाना क्षेत्र के भोपतापुरा गाँव में अज्ञात बेख़ौफ़ अपराधियों ने मुखिया अखिलेश्वर शाही के घर अंधाधुंन फायरिंग किया. जिसमे मुखिया बाल-बाल बचे वही मुखिया के भाई मुकेश शाही को गोली लगने से घायल हो गए. घायल अवस्था में उन्हें कुचायकोट पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. गोलीबारी होने के कारण पूरा परिवार दहशत में है वही दूसरी तरफ़ गाँव में सनसनी फ़ैल गया है.

मिली जानकारी के अनुसार आज देर शाम मुखिया अखिलेश्वर शाही अपने भाई मुकेश शाही समेत पुरे परिवार के साथ अपने घर के बाहर बैठे हुए थे. तभी अचानक दो मोटर साइकिल सवार चार की संख्या में हथियार बंद अपराधी पहुँचे और घर के बाहर बैठे पुरे परिवार पर अन्धाधुन गोलिया बरसना शुरू कर दिया. घटना के अंजाम देने के बाद सभी अपराधी वहां से फ़रार हो गए. इस गोलीकांड में मुखिया अखिलेश्वर शाही तो बच गए लेकिन अफ़सोस उनके भाई मुकेश शाही को गोली लग गई जिससे वो घायल हो गए. घायल अवस्था में उन्हें कुचायकोट पीएचसी में भर्ती करवया गया जहाँ डॉक्टरों द्वारा उनका इलाज चल रहा है.

घटना की सुचना मिलते ही मौके पर कुचायकोट थानाध्यक्ष अवधेश कुमार पहुँच मुखिया अखिलेश्वर शाही द्वारा दर्ज कराए गए प्राथमिकी के आधार पर जांच शुरू कर दिया है और उन्होंने अस्वस्त कराया है की घटना को अंजाम देंने वाले अपराधी जल्द से जल्द हमारे गिरफ्त में होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!