गोपालगंज में आए बाढ़ के पानी में अब तक सात लोग बहे, चार का शव हुआ बरामद

जिले के बाढ़ प्रभावित बैकुंठपुर प्रखंड में शुक्रवार को बाढ़ की तेज धार में सात लोग बह गए। जिनमें चार शवों को बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया है।

घटना के संबंध में बताया गया कि सोनवलिया गांव के शंकर साह के अठारह वर्षीय पुत्र कंचन कुमार बाढ़ के पानी में बहकर लापता हो गया। जिस की बरामदगी के लिए एनडीआरएफ की टीम लगाई गई है। वही चिउंटाहां गांव के नन्हक रावत की दो बेटियां संगीता कुमारी व सुगंधी कुमारी बाढ़ के पानी में डूब गई। जिसमें पांच वर्षीया संगीता की मौत अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में हो गई। वही सात वर्षीया सुगांति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए गंभीरावस्था में सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया है। तीसरी घटना फैजुल्लाहपुर गांव की है, जहां बाढ़ के पानी में डूबने से 50 वर्षीय रामनारायण राय नामक अधेड़ की मौत हो गई। चौथी घटना बंधौली गांव की है, जिसमें छठु राय की बीस वर्षीया बेटी पूजा कुमारी की मौत बाढ़ के पानी में डूबने से हो गई। वहीं इसी थाने के गम्हारी गांव के हरेंद्र राय की पांच वर्षीया बेटी रुपा कुमारी की मौत बाढ़ के तेज धार में बहने से हो गई। उधर गम्हारी गांव के ही शिवपूजन राय की पांच वर्षीया बेटी राजकुमारी बाढ़ के पानी में बहकर सुबह से ही लापता है, जिसकी खोजबीन की जा रही है।

शुक्रवार को बाढ़ के पानी में डूबे लोगों का एक-एक कर शव आता रहा और चीफ -पुकार की सिलसिला अस्पताल में मची रही। मालूम हो कि बैकुंठपुर में बाढ़ का कहर काफी तेजी से बढ़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!