गोपालगंज

महागठबंधन तिजोरी भरने के लिए नहीं सरकार चलने के लिए बनाई गई थी – मंजीत सिंह

गोपालगंज कमला राय महाविधलाय में छात्र जदयू की समीक्षा बैठक हुई। जिसमे दहेज़ विरोधी दौड़ प्रतियोगिता बात कही गई। जिसकी अध्यक्षता छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल ने किया। उन्होंने कहा कि आगामी 11 अक्टूबर को लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर पटना में दहेज़ विरोधी दौड़ प्रतियोगिता होगी। जिसमें छात्र जदयू और ज़्यादा से ज़्यादा युवा भाग लेकर सफल बनावे। इस दौड़ में जो भी प्रथम, द्वितीय, तृतिया स्थान पर आएगा एवं साथ ही साथ अन्य 100 लोगों को भी इनाम दिया जाएगा।

वही जदयू के प्रदेश महासचिव पूर्व विधायक मंजीत कुमार सिंह ने नीतीश सरकार की बहुत सी उपलब्धियों के बारे में छात्रों को बताया। साथ ही साथ शरद यादव को अपने पदों से बर्ख़ास्त करने को लेकर मार्च निकाला गया और शरद यादव के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी हुई। बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के जनअपमान रैली को झूठ के पुलिंदा रैली कहा। उन्होंने साथ में यह भी कहा कि सरकार चलाने के लिए बनाई गई थी। सरकार में रहकर भ्रस्टाचार में लिप्त होकर तिजोरी भरने का काम करने के लिए नही गठबंधन बनाई गई थी।

ज़िला उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी छात्र जदयू अनस सलाम ने कहा कि छात्र संगठन को अभी और मज़बूत करना है। जो थोड़ी बहुत कमज़ोरिया पंचायत स्तर पर बनी हुई है उसको भी मज़बूत करना है। वही प्रदेश सचिव शफीउर रहमान उर्फ़ बिट्टू ने कहा कि लोकनायक जयप्रकाश जी दहेज़ के प्रखर विरोधी थे।

कार्यक्रम के दौरान रामगोपाल शर्मा, सुनील कुमार बारी, कमलेश पटेल, अभय पाण्डेय, राधेश्याम, उज्ज्वल सिंह, रणवीर सिंह, पवन सिंह, चुन्नू सिंह, सुनील यादव, गोलू कुमार, विकास कुमार, राकेश कुमार आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!