गोपालगंज सुन्दरपट्टी हत्या एवं लूट कांड को अंजाम देने वाले आठ अपराधी हुए गिरफ्तार

गोपालगंज में लगातार लूट की घटनाओं को अंजाम देने के मामलें में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। नगर थाना के चैनपटी गांव के पास अपराधियों ने बाइक सवार को गोली मारकर घायल करने के बाद बाइक लूट कांड के मामलें में आठ अपराधियों को देशी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया। नगर थाना के इन्दरवां अब्दुल्लाह गांव के सफिर आलम को पुलिस ने जब लूट कांड मामलें में गिरफ्तार किया तो उसने कई लूट के घटनाओं में लिप्त अपने साथियों का नाम पुलिस को बताते और पुलिस ने उन लोगों को गिरफ्तार करते गई।

पुलिस अधीक्षक रविरंजन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास एक देशी कट्टा, एक देशी रिवाल्वर, कारतुस, चाकू, फाईटर, गुलेल, बाइक और लूट की गई मोबाईल बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि नगर थाना के इन्दरवां अब्दुल्लाह गांव के गिरफ्तार सफिर आलम के गांव का साथी सरफराज आलम, इसराफिल और विमिल्ला अंसारी और उचकागांव थाना के पाखोपाली गांव रेहान व तनवीर आलम,वृदांवन गांव के राहूल कुमार और नगर थाना के जादोपुर रोड़ के सोनू मिया ने मिलकर कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि बाइक लूट कांड के उदभेद्न के लिए एक टीम गठित की गई थी। जिसमें हथुआ डीएसपी, गोपालगंज डीएसपी के नेतृत्व में कारवाई की गई है।

2 thoughts on “गोपालगंज सुन्दरपट्टी हत्या एवं लूट कांड को अंजाम देने वाले आठ अपराधी हुए गिरफ्तार

  • August 11, 2017 at 6:46 am
    Permalink

    आपके खबरों की सत्यता की पुष्टी कैसे करें।

    Reply
  • August 11, 2017 at 3:07 pm
    Permalink

    हमने इस खबर में गोपालगंज एसपी रविरंजन कुमार का स्टेटमेंट लगाया है. सबसे बेहतर होगा की आप उन्ही से पुष्टि कर ले की क्या उन्होंने इस तरह का कोई स्टेटमेंट दिया है या नहीं. वैसे मैं आप को बताना चाहूँगा की बिना अधिकारिक पुष्टि के हम खबर चलाते भी नहीं है. बाकी आप जैसे संतुष्ट होना चाहे हो सकते है.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!