यूपी में भाजपा नेता के बेटे ने स्कूल जा रही छात्रा की चाकू मारकर की हत्या, हुआ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिदायत के बाद भी यूपी के बदमाशों पर इसका कोई असर नही पड़ रहा है। अखिलेश राज की तरह योगी राज में भी बेखौफ अपराधी ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। योगी आदित्यनाथ ने सत्ता में आने के बाद कानून व्यवस्था और महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्कवॉड का गठन किया था।

एंटी रोमियो स्कवॉड कुछ दिनों तक तो अपने कामों को लेकर खूब चर्चा में रही थी। लेकिन अब लगता है कि एंटी रोमियो स्कवॉड का कोई नामों निशान ही नहीं है, जिसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है। यूपी के बलिया में मंगलवार(8 अगस्त) को स्कूल जा रही ग्यारहवीं की छात्रा से कुछ युवकों से छेड़खानी की।

कथित तौर पर छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई। छात्रा की हत्या के बाद गुस्साएं लोग सीएम योगी आदित्यनाथ से पूछ रहे हैं कि अब उनका एंटी रोमियो स्कवॉड कहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ग्यारहवीं की छात्रा रागिनी दुबे मंगलवार(8 अगस्त) को अपनी बहन के साथ स्कूल जा रही थी। रास्ते में कुछ दबंगों ने छेड़खानी की और फिर बाइक से धक्का मारकर सड़क पर गिरा दिया, इसके बाद बेरहमी से धारदार हथियार से रागिनी की हत्या कर दी।

ख़बरों के मुताबिक, स्थानीय लोगों का कहना है कि इस घटना में संदिग्ध ने छात्रा को कई बार चाकुओं से गोदा और बाद में हमलावर चाकू फेंककर अपने साथियों के साथ फ़रार हो गया। टेलीग्राफ(telegraph) न्यूज़ रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी की पहचान स्थानीय पंचायत प्रमुख और भाजपा नेता कृपाशंकर तिवारी के बेटे प्रिंस तिवारी के रूप में की गई है।

इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रिंस तिवारी और राजू यादव को गिरफ़्तार कर लिया है। इनकी गिरफ्तारी के बाद अन्य को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है, बाकी दो आरोपी भी उसी गांव के बताएं जा रहें है।

वहीं दूसरी और छात्रा के परिवार वालों का कहना है कि छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना तक बंद कर दिया था जिसके बाद आरोपी ने छात्रा के घर पर आकर उसे जान से मारने की कथित धमकी दी थी। पीड़ित की बहन आरोपियों के लिए फांसी की मांग कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!