गोपालगंज

गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने युवक को गोली मार की लूट्पाट, युवक गोरखपुर रेफर

गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के सुंदरपट्टी गांव में बुधवार की रात बेखौफ अपराधियों ने 25 वर्षीय संजय राम नामक युवक को गोली मारकर उसकी मोटर साइकिल एवं मोबाइल लूट ली. घटना के बाद सभी अपराधी घटना स्थल से फरार हो गये. घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने युवक की नाज़ुक हालात को देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया.

बताया जाता है की नगर थाना क्षेत्र के बसडिला गाँव निवासी रामदास राम के 25 वर्षीय पुत्र संजय राम मोटर साइकिल द्वारा अपने घर जा रहे थे. जिसे ही वह सुंदरपट्टी गाँव के समीप पहुचे पहले से ही पीछा कर रहे अपराधियों ने संजय के मोटर साइकिल को ओवरटेक करते हुए रोक दिया उसके तुरंत बाद अपराधियों ने संजय की मोटर साइकिल छिनने की कोशिश की. लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने संजय को गोली मार दी जो सीधा उसके पेट में जा लगा. गोली लगते ही संजय बेहोश हो गया और घटना स्थल पर ही गिर गया. संजय के बेशोश होते ही अपराधियों ने उसकी मोटर साइकिल, मोबाइल और सभी कीमती समाने लूट ली और वहाँ से फ़रार हो गया. स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सुचना पुलिस को दी. सुचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुच संजय को गोपालगंज सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया जहाँ डॉक्टरों ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया.

पुलिस ने तीन अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन एवं गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!