गोपालगंज

गोपालगंज के बगरा गांव में अपराधियों ने हथियार के बल पर गाड़ी मालिक को बंदी बना कर गाडी लूट ली

गोपालगंज जिला के थावे थाना क्षेत्र के बगरा गांव के पास स्थित पेट्रोल पम्प के पास अपराधियो ने हथियार के बल पर गाडी मालिक को बंदी बनाते हुए फोर्ड फिगो गाड़ी समेत मोबाइल एवं नगदी लूट लिया।

बताया जाता है कि सीवान जिला के बड़हरिया थाना के शिवराज पुर गांव के अवधकिशोर यादव अपने फोड़ फिगो गाड़ी से अपने मित्र रफी अहमद के परिवार को रविवार के दिन पहुचाने के लिए कुचायकोट थाना के सिसवा गांव गए थे। पहुचाकर वे गोपालगंज में आकर नास्ता पानी कर अपने घर के लिए गोपालगंज बड़हरिया मार्ग से रवाना हो गए। वे जैसे ही थावे थाना क्षेत्र के बंगरा पेट्रोल पंप के 100 कदम आगे बढ़े तो उजला रंग के स्कार्पियो गाड़ी द्वारा साइड मांगे जाने लगा। साइड मांगने पर वे अपना गाड़ी सड़क के दाएं तरफ रोक दिए। तब तक स्कर्पियो में से तीन व्यक्ति उतकर देसी कट्टा दिखाकर गाली देते हुए अवधकिशोर यादव को अपने गाड़ी से उतारकर जबरदस्ती स्कर्पियो में बैठाकर हाथ रस्सी से बांधकर और आँख गमक्षा से ढक दिया। वे लोग कुछ दूरी पर ले जाकर बड़हरिया थाना के जगतपुरा गांव के सड़क के किनारे गाड़ी में से फेंक दिया गया तथा अवधकिशोर के पास मौजूद बारह हजार रुपया मोबाइल, पर्स, पर्स में रखे गाड़ी का कागजात और गाड़ी लूट लिया गया।

अवधकिशोर यादव ने थाने में चार अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष ब्रज भूषण सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!