शिवहर में युवाओ ने नेस्फील्ड इंग्लिश क्लास का किआ उद्घाटन

शिवहर: जिले के श्यामा सिनेमा हॉल रोड में शिवहर बीआरसी के पीछे नेस्फील्ड इंग्लिश क्लास का उद्धघाटन हुआ। जिसमें जिले के कई गणमान्य लोग, दर्जनों छात्र एवं कई सामाजिक संगठन के सदस्य मौजूद थे।

उद्धघाटन जिले के सामाजिक संगठन से जुड़े हुए युवाओ ने सामूहिक रूप से किया। उद्धघाटन के पश्चात संस्था के डायरेक्टर एवं छात्र नेता आर्यन चौहान ने लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि नेस्फील्ड जिले का पहला एकमात्र सम्पूर्ण अंग्रेजी की पढाई कराने वाला कोचिंग है। यहाँ नवम, दशम, ग्यारवी, बारहवी, प्रतियोगी परीक्षा, इंग्लिश स्पोकेन एवं बेसिक इंग्लिश हेतु अलग अलग बैच की व्यवस्था की गयी है। कोचिंग में पढ़ाने हेतु बिहार के कई बेहतरीन अंग्रेजी के शिक्षक की व्यवस्था की गयी है। उन्होंने कहा कि जिले में अंग्रेजी की पढाई की कोई व्यवस्था ना होने के कारण जिले के छात्रों को बाहर जाना पड़ता था। अब नेस्फील्ड के आने के बाद जिले के छात्र अंग्रेजी की सम्पूर्ण पढाई अपने जिले में रहकर की कर सकेंगे।

मौके पर कोचिंग के प्रिंसिपल केशव रंजन,मागदर्शक शत्रुमर्दन तिवारी,शिक्षक सोनू झा,कन्हैया यादव,पीके निषाद,आदित्य कुमार,सुमन कुमार,मुकुंद प्रकाश मिश्र,रवि वर्मा,आजम शेख,विवेक कुमार,प्रिंस कुमार,प्रभाकर कुमार,प्रभात कुमार,समीर झा,चंचल झा समेत दर्जनों लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!