शाहिद अपहरण: गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए रची साजिश !

राजधानी से इंजीनियरिंग स्टूडेंट के अपहरण के मामले का खुलासा हो गया है. एसएसपी मनु महाराज के अनुसार उसने गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए ही अपनी अपहरण की साजिश रची थी.

गोपालगंज से पटना लाये गए शाहिद से पूछताछ के बाद पुलिस ने ये अहम् खुलासा किया है. हालांकि ये मामला दर्ज होने के वक़्त से ही पुलिस इसे संदिग्ध मान रही थी.

पूछताछ में ये खुलासा हुआ है कि वो कथित तौर पर अपने एक भाई की गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए उसने ये सारा प्लान बनाया. बताया जा रहा है कि उसने गायब होने से पहले अपनी माँ के एटीएम से करीब 20 हजार रूपये भी निकाले थे.

इससे पहले उसे सीवान से बेहोशी की हालत में बरामद किया गया था. जिसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कर इलाज कराया गया.

बताया गया कि शाहिद को तीन युवकों ने मैरवा रेलवे स्टेशन पर बेहोश पड़ा पाया और आईकार्ड के आधार पर उसके घरवालों को फोन किया. सुचना पाकर परिजन पहुंचे और शाहिद को गोपालगंज लाया गया जहाँ बरौली थानाध्यक्ष ने उसे सदर अस्पताल में भरती कराया.

इसकी सुचना पटना पुलिस को भी दी गयी जिसके बाद पुलिस की एक टीम गोपालगंज के लिए रवाना हो गई जो शाहिद को पूछताछ के लिए पटना लेकर आई और फिर उससे पूछताछ की गयी.

मंगलवार को शाहिद के अपहरण कि सुचना मिली थी. बताया जा रहा था कि वो शनिवार से ही घर से गायब है. उधर दुबई में रहनेवाले उसके पिता को शाहिद के ही मोबाइल से किसी ने एसएमएस भेज कर उसे छोड़ने के बदले 5 लाख की फिरौती की मांग की वरना हत्या की धमकी दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!