गोपालगंज

गोपालगंज में शादी समारोह में जनरेटर चलाने के क्रम में मजदूर को लगा करेंट का झटका, हुई मौत

गोपालगंज जिला के मीरगंज थाना क्षेत्र के ज़िन्दापट्टी गाँव के जवाहर साह के 25 वर्षीय पुत्र बिपिन साह को जनरेटर के लाइट के करन्ट लगने के बाद मीरगंज पी एच सी लाने के दौरान मौत हो गई।

गौरतलब है कि बिपिन साह रोज़ की तरह कल शाम को मिश्रबतराहा में टेंट का सट्टा में गया हुआ था। जहा वह टेंट में लाइट का कार्य कर रहा था। उसी दौरान लाइट का काम करने के क्रम में अचानक से करन्ट आ गया। जिससे वह बुरी तरह से ज़ख़्मी हो गया। ज़ख़्मी हालत में बिपिन को मीरगंज स्वास्थ्य केंद्र लाया जा रहा था जहाँ लाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गेई।

जैसे ही घर वालो को मालूम हुआ कि बिपिन की मौत हो गई, घरवाले दहाड़ मार कर रोने लगे। रात को पुलिस शव को अपने क़ब्ज़े में ले ली थी। सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

कुछ देर के लिए मिश्रबतराहा में शादी का माहौल गमगीन हो गया। वहा पर अफरा तफरी का भी माहौल हो गया था।

बिपिन अपने परिवार का एकलौता कमाने वाला था। बिपिन के दो बच्चे है। अब घरवालो को यह चिंता सताने लगा कि घर का ख़र्च कैसे चलेगा। बच्चो सब का पालन पोषण कैसे होगा।

फुलवरिया थाना क्षेत्र के माँझा गाँव के सुभाष राम टेंट हाउस का मालिक है। वह अपने मालिक के साथ में काम करने गया हुआ था। जैसे ही यह घटना घटी उसके मालिक सुभाष राम मौके से फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!