गोपालगंज

गोपालगंज भाजपा नेता कृष्णा शाही के परिजनों से मिले भाजपा राष्ट्रीय मंत्री विधान पार्षद रजनीश कुमार

बिहार विधान परिषद में विरोधी दल के मुख्य सचेतक सह भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री विधान पार्षद रजनीश कुमार सोमवार को भाजपा नेता कृष्णा शाही के गांव चैनपुर पहुंचे। उन्होंने कृष्णा शाही की पत्नी शांता शाही से मिल कर अपनी सांत्वना व्यक्त की साथ ही साथ उन्होंने हर संभव सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया।

रजनीश कुमार ने कहा कि 28 जुलाई से शुरू होने वाले विधान परिषद के सत्र में इस मामले को प्रमुखता से उठाया जाएगा। सदन में सरकार से जबाब मांगा जाएगा। उन्होंने राज्य सरकार से इस पूरे मामले की जांच के लिए एक एसआईटी के गठन की मांग की। ताकि इस हत्या कांड से जुड़े साजिश का पता लगाया जा सके। उन्होंने कहा कि श्री शाही जिले के एक उर्जावान व उत्साही राजनीतिक कार्यकर्ता थे। उनके हत्या से परिवार ही नहीं बल्कि पार्टी की भी बड़ी क्षति हुई है। उनकी हत्या के बाद अब उनकी चरित्र की हत्या का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस प्रशासन की सभी जांच रिपोर्ट तथ्य विहीन है। अपनी जिम्मेवारी से बचते हुए जिला पुलिस प्रशासन ने उपलब्ध साक्ष्य व घटना स्थल की विधिवत जांच किए बिना ही घटना के 12 घंटे के अंदर ही मामले का तथ्यहीन खुलासा कर दिया। इससे साबित होता है कि पुलिस दबाव में काम कर रही है। उन्होंने श्री शाही की पत्नी शांता शाही व भाई उमेश शाही को आश्वासन दिया कि पार्टी पूरी तरह उनके साथ है और इस लड़ाई को अंजाम तक पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कृष्णा शाही से जुड़े विभिन्न दस्तावेजों को मांगा।

गौरतलब है की गोपालगंज के बीजेपी नेता और व्यावसायिक सेल के प्रदेश प्रभारी कृष्णा शाही की विगत 19 जुलाई को जहर देकर हत्या कर दी गयी थी। हत्या के बाद उनके शव को मांझा गांव के कुंए में फेंक दिया गया था। इस घटना के बाद मृतक बीजेपी नेता की पत्नी शांता शाही ने पार्टी नेताओं पर उपेक्षा करने और घटना के बाद पीड़ित परिजनों की कोई सुध नहीं लेने का आरोप लगाया था। इस आरोप के पांच दिन के बाद भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री और मुख्य सचेतक रजनीश कुमार गोपालगंज पहुंचे और मृतक नेता के परिजनों से मुलाकात की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!