गोपालगंज एसपी कभी भी करा सकते है मेरी हत्या, पूर्व सांसद काली पाण्डेय का आरोप

गोपालगंज के पूर्व सांसद एवं लाजपा के राष्ट्रीय महासचिव काली पाण्डेय ने सोमवार को अपने निवास पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि मेरी हत्या देश के किसी भी कोने में होती है तो उसका अभियुक्त सिर्फ और सिर्फ गोपालगंज के एसपी रविरंजन कुमार होगें। उन्होंने कहा कि एसपी ने मेरा अंगरक्षक वापस लिया था। गृह मंत्रालय के कहने पर 15 दिनों तक जांच में लगाकर एक अंगरक्षक कारबाईन वाला उपलब्ध कराया है। जबकि मैंने अपनी सुरक्षा के लिए एके-47 वाले सुरक्षा गार्ड की मांग की है। मुझे शक है की मेरी हत्या करने की साजिश रची जा रही है।

पूर्व सांसद काली पाण्डेय ने गोपालगंज एसपी रविरंजन कुमार पर निशाना साधते हुए कहा की एसपी रविरंजन कुमार आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के काफ़ी करीबी रिश्तेदार हैं। जिसके वजह से उन्हें किसी का भी डर भय नहीं है, इसलिए वे मेरी हत्या का साजिश रच सकते है।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता कृष्णा शाही हत्या में एसपी ने गिरफ्तार आदित्य राय का कोर्ट में 164 के बयान बिना कराये ही मीड़िया में आनन फानन में बयान दिलवाना पुलिस की मिली भगत दर्शाता है। इस हत्या कांड की जांच सीबीआई से होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मृतक के भाई ने कई लोगों को नामजद किया है। इसके बावजूद पुलिस उनकी गिरफ्तारी नहीं कर रही है।

पूर्व सांसद ने कहा कि भाजपा में कुछ ऐसे नेता है ,जो पार्टी के हीत में काम नहीं कर अपने निजी स्वार्थ में काम करते है। ऐसे में पार्टी के बड़े नेताओं को ऐसे लोगों पर कारवाई करनी चाहिए।

इस अवसर पर लोजपा के जिला अध्यक्ष अर्जून सिंह, उपाध्यक्ष बबन सिंह, आलोक पाण्डेय, प्रवक्ता भुलन सिंह आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!