गोपालगंज के भाजपा सांसद व विधायको ने डीजीपी से कृष्णा शाही हत्याकांड की उच्चस्तरीय जाँच का किया मांग

गोपालगंज जिले में हुए कृष्णा शाही हत्याकांड की संदेहास्पद स्थिति को देखते हुए आज शनिवार को गोपालगंज प्रदेश कार्यसमिति में शामिल सांसद,विधायक व भाजपा नेता ने डीजीपी से मिलकर इस हत्याकांड की उच्चस्तरीय जांच करने की मांग की । उसके लिए इन्होंने सभी बिन्दुओ को आलेखित कर एक ज्ञापन भी सौंपा।

आपको बता दे की कृष्णा शाही की पत्नी शांता शाही के द्वारा यह आरोप लगाया गया है की जिस भाजपा के लिए मेरे पति मर मिटने को तैयार थे आज वही भाजपा ने इनकी मौत के बाद से हमसे अपना पल्ला झाड़ लिया है । उन्होंने इसकी सीबीआई जांच की मांग की है । लेकिन दुसरी तरफ अपने एक कद्दावर नेता को खोने वाली भाजपा पार्टी भी इस मामले में चुप्पी लेने को तैयार नही है । इसके लिए आज सांसद जनक राम ,विधायक सुबाष सिंह,विधायक मिथिलेश तिवारी, जिलाध्यक्ष विनोद सिंह,उमेश प्रधान व अमरेश राय ने डीजीपी से मुलाकात कर इस केस के कई अनछुए पहलुओ को दर्शाते हुए उसकी उच्चस्तरीय जांच की मांग की है ।

भाजपा नेताओ का आरोप है की इस मामले में प्रशासन द्वारा लीपापोती की जा रही है । उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा है की यदि आरोपी को इस बात की खबर पहले से थी तो उसने इसका विरोध क्यों नही किया । कबूलनामे में पनीर की सब्जी में जहर देने की बात है जबकि शाही कई सालो से मंगलवार को नमक का सेवन नही करते है । यदि शाही उसकी बहन से रोजाना बात करते थे तो उसकी कॉल डिटेल्स की जांच हो साथ ही साथ आदित्य राय के कॉल डिटेल्स की भी जाँच हो की हत्या के समय आदित्य राय किन किन लोगो से बात किया है । शाही को देखकर यह नही लगता है की वो जहर खाने के बाद कुंए में जाकर कूद जायेंगे और आरोपी घर आकर सो जाएगा यह बहुत संदेहास्पद है । इन्ही बिंदुओं को लेकर इसकी गहन जांच कराने की मांग को लेकर सभी भाजपा नेता डीजीपी से मिले और न्यायहित में इसकी उच्चस्तरीय जांच की मांग की है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!