गोपालगंज भाजपा नेता कृष्णा शाही की हुई हत्या, पुलिस ने कुएं से शव को किया बरामद

गोपालगंज जिला के हथुआ थाना के चैनपुरवा निवासी भाजपा प्रदेश प्रभारी व्यवसाई मंच के कृष्णा शाही की की हत्या कर दी गई है. बीती रात हथुआ थाना के मांझा बसवरिया टोला निवासी लालबाबू राय के घर होने वाले श्राद्ध कर्म में भोज खाने आए थे. रात को वे घर नहीं लौटे तो बुधवार सुबह परिजनों ने पुलिस को कृष्णा के लापता होने की सूचना दी. सुचना मिलने के फौरान बाद पुलिस खोजबीन में जुट गेई. खोजबीन के दौरान पुलिस ने आज सुबह हथुआ थाना क्षेत्र के गणेश स्थान मांझा के समीप कुआं से मृत कृष्णा शाही के शव को बरामद किया. पुलिस ने शक के आधार पर आदित्य राय समेत चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है.

बताया जाता है की कृष्णा शाही मंगलवार को हथुआ थाना के मांझा गांव में लालबाबू राय के घर होने वाले श्राद्ध कर्म में भोज खाने आए थे. श्राद्धकर्म में शामिल होने के बाद रात में अपने करीबी आदित्य राय के घर सोने के लिए चले. इनके बॉडीगार्ड दुसरे कमरे में सोए हुए थे. सुबह जब कृष्णा शाही घर से घायब दिखे तो बॉडीगार्ड ने तुरंत इसकी सुचना परिजनों को दी. परिजनों ने उनके मोबाइल फोन पर कॉल किया तो उसे भी रिसीव नहीं किया गया. सुबह परिजनों ने पुलिस को कृष्णा शाही के लापता होने की सूचना दी और थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस हरकत में आते हुए खोजबीन में जुट गई और दोपहर को मांझा गांव के एक कुआँ से कृष्णा शाही का शव अर्धनग्न हालत में मिला.

शव मिलते की सूचना आग की तरह फैलने से आसपास के सैकड़ों लोग मौके पर जुटने लगे. आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपित के घर पर जम कर तोड़फोड़ किया. हंगामा कर रहे लोगों को रोकने के लिए कई थानों की पुलिस को तैनात किया गया है. घटना स्थल पर जिले के एसपी डीएम कैम्प कर रहे हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के कृष्णा शाही को ज़हर दे दिया गया था जिससे उनकी मौत हो गयी और अपराधियों ने हत्या करने के बाद शव को छिपाने की नियत से कुआ में फ़ेक दिया था जहाँ से पुलिस ने आज सुबह शव को बरामद किया है. वहीं हथुआ एसडीपीओ मो. इम्तियाज अहमद ने कहा कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ की जा रही है. जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर लिया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!