गोपालगंज शहर के तीन व्यवसाईयों का यूपी के उन्नाव में सड़क दुर्घटना के दौरान हुई मौत, तीन घायल

अजमेरशरीफ से अपने निजी सवारी द्वारा गोपलगंज आने के क्रम में यूपी के उन्नाव के आसीवन थाना क्षेत्र के कुरसठ गांव के समीप हुए सड़क हादसा में शहर के शहर के चंद्रगोखुल रोड़ के प्रतिष्ठित व्यवसाई स्टाईलकिंग टेलर के मालिक मोहम्मद असलम, फ्रेंड शूज़ के मालिक दिलशाद खान एवं रॉयल शूज के मालिक जहाँगीर अली की मौत हो गेई. सड़क दुर्घटना में गाडी चालक समेत तीन अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए उन्नाव सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ मृत मोहम्मद असलम के पुत्र वासिम की नाज़ुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया.

घटना के बारे में बताया जाता है की गोपालगंज के प्रतिष्ठिता व्यवसाई मारवाड़ी मोहल्ला निवासी मोहम्मद असलम, दरगाह मोहल्ला निवासी दिलशाद खान, इस्लामिया मोहल्लाह निवासी जहाँगीर समेत मोहम्मद असलम के पुत्र वासिम, तनवीर आलम और इमरान अपने निजी वाहन से अजमेर शरीफ से दर्शन करके दिल्ली होते हुए गोपालगंज अपने घर वापस जा रहे थे. अभी उनकी गाड़ी यूपी के उन्नाव के आसीवन थाना क्षेत्र के कुरसठ गांव के निकट पहुंची थी कि सड़क पर पड़ी मरी गाय को बचाने के लिए दाहिने की तरफ गाड़ी काटी. जिससे गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ गई और डिवाइडर पर लगी जाली को तोड़ते हुए दाहिनी तरफ चली गई. मोहम्मद असलम, दिलशाद खान और जहाँगीर तीनों ही गाड़ी के बाहर छिटककर गिर गए जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई शेष तीनों गाड़ी के अंदर ही रह गए थे. जिससे उन्हें गंभीर चोटे आई और तीनो बुरी तरह से घायल हो गए. घायलों में कार चालक तनवीर आलम को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं. सभी घायलों को उन्नाव सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया जहाँ मृत मोहम्मद असलम के पुत्र वासिम की नाज़ुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया.

दूसरी तरफ़ तीनों की मौत की सूचना मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया, पुरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. शहर के करोबारियों में मायूसी छा गयी वही चंद्रगोखुल रोड में पूरी तरह सन्नाटा छाया गया. परिजन तीनों मृतकों के शव को गोपालगंज लाये जाने की कवायद में लगे हुए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!