गोपालगंज

गोपालगंज के दहीभत्ता गांव में में सिपाही ने अपनी ही पत्नी को गोली मार कर की हत्या, हत्या के बाद फ़रार

गोपालगंज जिला के उचकागांव थाना क्षेत्र के दहीभत्ता गांव में सिवान में तैनात सिपाही ने बीती रात घर में घुस कर अपनी 38 वर्षीय पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दिया. हत्या के बाद मौके पर से पति फ़रार हो गया. घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने जब्ज़े में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए हत्या की जाँच में जुटी गयी है.

घटना के बारे में बताया जाता है की जिला के उचकागांव थाना क्षेत्र के दहीभत्ता गाँव निवासी इंदल चौधरी ने अपने पुत्र संतोष कुमार की शादी अपने ही गाँव के रामनरेस चौधरी की पुत्री संगीता देवी से आज से 10 वर्ष पूर्व की थी. संतोष कुमार सिवान में सिपाही के पद पर तैनात है. पिछले 4 वर्षो से पति-पत्नी में अक्सर झगडा होता रहता था. संगीता का आरोप था की उसका पति संतोष का किसी गैर महिला के साथ अवैध सम्बन्ध है. इसी बात को लेकर दोनों के बिच अक्सर लडाई झगडा होता रहता था और संगीता अपने मइके में ही रहती थी. बीती रात इसी मामले को सुलझाने के लिए संतोष अपनी पत्नी के घर पंहुचा. दोनों आपस में बात कर रहे थे. देखते ही देखते मामले ने तूल पकड लिया और संतोष ने अपनी पत्नी के सिने में गोली दाग़ दी जिससे घटना स्थल पर ही संगीता की मौत हो गयी.गोली की आवाज़ सुन संगीता का परिवार के लोग तुरंत भागते हुए मौके पर पहुचे लेकिन तब तक संतोष वहाँ से फ़रार हो गया.

मृत संगीता के पिता रामनरेस चौधरी ने बताता की पिछले कई दिनों से संतोष उनकी बेटी संगीता को फोन कर धमकी दे रहा था लेकिन उन्हें इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था की वो इस तरह के घटना को अंजाम देगा.

घटना की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही साथ परिजनों द्वारा दर्ज किये गए प्राथमिकी एक आधार पर मामले की जाँच में जुट गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!