गोपालगंज

गोपालगंज के सदर अस्पताल में मां की ममता हुई शर्मसार, मृत नवजात के शव को छोड़ माँ हुई फ़रार

गोपालगंज में मां की ममता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. क्या एक मां इतनी पत्थर दिल भी बन सकती है कि अपने मृत बच्चे का शव अस्पताल में छोड़कर फरार हो सकती है. ऐसा ही एक मामला गोपालगंज सदर अस्पताल स्थित नवजात शिशु गहन चिकित्सा केन्द्र में हुआ है. जहाँ शुक्रवार को एक दिन के नवजात बच्चे की मौत हो गयी और परिजनों को जैसे ही इसकी जानकारी मिली वो लोग तुरंत बिना किसी सुचना को वहाँ से फ़रार हो गए.

बताया जाता है की गोपालगंज जिला के कुचायकोट थाना क्षेत्र के रघुपट्टी गांव निवासी सबीर अली ने अपनी गर्भवती पत्नी जैनूज खातून को गोपालगंज के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहाँ उन्हें एक पुत्र को जन्म दिया. सभी परिजन पुत्र होने पर काफ़ी खुश थे. लेकिन अफ़सोस ये ख़ुशी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई. निजी अस्पताल के डॉक्टर ने बताया की नवजात शिशु की स्थिति नाज़ुक है उसे तुरंत शिशु गहन चिकित्सा केन्द्र में भर्ती कराना होगा. आनन-फानन में सबीर अली ने फ़ौरन अपने बच्चे को गोपालगंज सदर अस्पताल स्थिति शिशु गहन चिकित्सा केन्द्र में भर्ती करवाया. जहाँ भर्ती करवाने के सिर्फ चंद घंटे के बाद ही नवजात शिशु की मृत्यु हो गयी. बच्चे की मौत की ख़बर सुनते ही परिजन मृत शिशु के शव को शिशु गहन चिकित्सा केन्द्र में ही छोड़ कर फ़रार हो गए.

परिजनों के फ़रार होने के बाद अस्पताल प्रबंथक ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस उसके परिजनों से भी संपर्क करने का प्रयास कर रही है कि वे शव को आकर ले जाये. परिजनों ने यदि शव को प्राप्त नहीं किया तो उन पर विधि सम्मन कार्रवाई की जायेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!