गोपालगंज

गोपालगंज में एक बार फ़िर यात्री हुआ नशाखुरानी गिरोह का शिकार, अस्पताल में भर्ती

गोपालगंज में आए दिन नशाखुरानी गिरोह बाहर से कमा कर आ रहे भोले भाले यात्रियों को अपना शिकार बना रहे है. लेकिन उसके बावजूद पुलिस है की कोई भी ठोस कदम नहीं उठा पा रही है. गोपालगंज पुलिस के हत्थे अभी तक एक भी नशाखुरानी गिरोह का सदस्य नहीं लगा है. इसी क्रम में आज फिर से एक युवक इनका शिकार हो गया है.

22 वर्षीय नूर मोहम्मद नामक युवक नशाखुरानी के गिरोह का शिकार हुआ है. यह युवक तमिलनाडु से कमाकर वापस घर आ रहा था. तमिलनाडु से सिवान और सिवान से गोपालगंज तक तो यह युवक सही सलामत पहुच गया लेकिन अफ़सोस गोपालगंज बस स्टैंड में यह नशाखुरानी गिरोह का शिकार बन गया. फिलहाल युवक बेहोशी के हालत में है और इसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

गौरतलब है कि दो दोस्त चेन्नई की राजधानी तमिलनाडु में दो हफ्ते से एक साथ काम कर रहे थे. कमाकर दोनों घर को वापस आ रहे थे. पिछले छः दिनों से साथ में ट्रेन में सफर कर घर आ रहे थे. जैसे ही वह गोपालगंज के बस स्टैंड पर उतरे और दोनों अपने अपने घर के लिए बस को पकड़ने के लिए कुछ दूर बस से उतर कर चले ही थे कि दो और युवक उनके पास आए और बातचीत करने लगे. बात करते करते वह दोनों युवक दो दोस्तों को अपने चंगुल में फँसा कर नशा खिला दिए. जिससे नूरमोहम्मद बुरी तरह नशा के गिरफ्त में हो गया. जबकि उसका साथी 22 वर्षीय उमेश कुमार, पिता-बद्री माँझी, घर-चौकपुर रवतहट, थाना-बरीना, ज़िला-काठमांडू, नेपाल नशाखुरानी गिरोह का शिकार बन्ने से अपने आप को बचा लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!