शिवहर

शिवहर के कहतरवा में सड़क की जर्जर स्थिति व जल जमाव से आक्रोशित लोगो ने सड़क पर धान रोप कर जताया विरोध

कहतरवा गाँव एवं चौक पर सड़क की जर्जर स्थिति व जल जमाव के कारण स्थानीय आक्रोशित युवाओं, व्यवसायी एवं ग्रामिणों ने शिवहर जन जागरण मंच के नेतृत्व में सड़क पर धान रोप कर अपना विरोध जताया।

आक्रोशित आन्दोलनकारियों ने सम्बंधित अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि के प्रति अपना आक्रोश व्यक्त किया। ज्ञातव्य हो कि शिवहर से डुमरी, मधुबन होते हुए मोतिहारी पहुँचने वाली ये सड़क जगह जगह जल जमाव के चलते काफी जर्जर स्थिति में है।

आये दिन कोई न कोई दुर्घटना होती रहती है। कुछ लोगो का हाथ भी टूट गया, और गिरने वालो की संख्या तो आय दिन दर्जनों में है।
इस रास्ते से गुजरने वाले सभी लोग बहुत परेशान है।
स्थानीय ग्रामीणों का तो यहाँ तक कहना है कि प्रशाशन की गाड़ियां हमेशा आती जाती है फिर भी प्रशासन व जन प्रतिनिधि अनभिज्ञ बने हुए है।

स्थानीय निवासी फुलकुमारी देवी कहती ही कि ” कौनो इ रोड के बनवावे वाला न हाई हो बउआ, सब पईसा खा जा लई”

शिवहर जन जागरण मंच के कोषाध्यक्ष सुधीर कुमार गुप्ता ने विधायक और सांसद पर निशाना साधते हुए कहा- ये वही रास्ता है जिसपे चलते हुए आप ने वोट माँगा था और जीत भी हासिल की थी आज उसी रास्ते की ये स्थिति है और आप बिल्कुल अनभिज्ञ बने हुए है आखिर क्यूँ? क्या अब वोट लेने नहीं आना है खैर फैसला आपके हाथ है। हमसब तो भुगत ही रहे है।
इस रोड को लेकर ग्रामीणों में बहुत रोष है।
मौके पर शिवहर जन जागरण मंच के महासचिव मुकुंद सिंह, संघर्षशील युवा अधिकार मंच के मुकुन्द प्रकाश मिश्र , राहुल, सन्नी, राजेश साह, बेचन, रामकिशुन साह, शिव साह, सुमन,राजू इत्यादि सहित सैकड़ो ग्रामीण मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!