देश

लोकसभा चुनाव 2019 में बनानी है बात तो राहुल को छोड़ प्रियंका को आगे लाये कांग्रेस

लालू यादव 2019 के लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए नया फॉर्मूला लेकर आए हैं. उनका मानना है कि कांग्रेस में राहुल गांधी के स्थान पर बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को आगे कर दिया जाए और सपा, बसपा, टीएमसी के साथ ही आम आदमी पार्टी साथ आ जाएं तो भाजपा को दोबारा सत्ता में आने से रोका जा सकता है. एक नजर लालू की कही गई खास बातों पर राजद के 21वें स्थापना दिवस पर लालू ने कहा कि मायावती- अखिलेश अगर साथ हो जाएं तो 2019 में भाजपा का मैच ओवर हो जाए. उन्होंने उम्मीद जताई कि ऐसी स्थिति बन जाएगी.

गांधी मैदान में 27 अगस्त को प्रस्तावित भाजपा भगाओ रैली के लिए राजद ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, शरद पवार, ममता बनर्जी, मायावती, अखिलेश यादव, शिबू सोरेन एवं बाबूलाल मरांडी के साथ वामपंथी एवं अन्य धर्मनिरपेक्ष दलों के नेताओं को आमंत्रित किया है.

-बकौल लालू, वे लोग लालू को खत्म करना चाहते हैं, जबकि हम भाजपा को. लालू ने समर्थकों से पूछा कि अगर वे जेल चले गए तो आप क्या करेंगे? जवाब आया, रैली करेंगे.

-लालू ने कहा कि देश खतरनाक दौर से गुजर रहा है. अघोषित आपातकाल के हालात हैं, जो इंदिरा गांधी की इमरजेंसी से भी बड़ा है. समाज में नफरत फैलाई जा रही है. हम सबकी गलती से भाजपा सत्ता में आ गई है.

-मोदी सरकार को सभी मोर्चे पर फेल बताते हुए लालू ने कहा कि तीन वर्षों में एक सूई का भी कारखाना नहीं लगाया गया. रोजगार जीरो पर पहुंच गया. हाट-बाजार भी बंद हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!