गोपालगंज के बैकुंठपुर में चोरो ने दरवाजा तोडकर लाखों की संपत्ति उड़ा ले गए

गोपालगंज जिला के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव में बीती रात घर का मेन दरवाजा तोडकर चोरों द्वारा नगदी, गहना व कपडा सहित कुल 2.40 लाख की संपत्ति चोरी कर ली गयी है.

बताया जा रहा है कि घर के कुछ सदस्य छत पर और कुछ लोग घर के बाहर रातभर गहरी नींद सोते रहे. उधर चोरों ने आराम से घर में घुसकर सभी कमरों को खोलकर बक्सा, पेटी व गोदरेज को खंगालकर भाग निकले. शंकरपुर गांव के दीनानाथ राय के पुत्र रामेश्वर प्रसाद यादव ने बताया कि बीती रात घर के सभी सदस्य खाना खाकर गरमी से बेचैन होकर कुछ लोग छत पर तो कुछ लोग दुआर पर जाकर सो गये. बताया कि वह खुद अपनी पत्नी व बच्चे क्रमशः रेणु देवी व अंकीत कुमार के साथ छत पर जाकर सो गया. वहीं उसकी मां शारदा देवी व भाई की पत्नी सरिता देवी घर के बाहर जाकर सो गये. घर का दरवाजा अंदर से बंद किया था. जिसे सोयी रात को तोडकर चोरी कर ली गयी है. सुबह जगने पर जब पता चला तो पुलिस को खबर की गयी. पाया गया कि घर से दो सौ मीटर की दूरी पर एक एकांत खेत में कुछ पेटी टूटा हुआ व कपडा आदि बिखरा पडा है.

चोरी की सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस इंस्पेक्टर सह प्रभारी थानाध्यक्ष संजय कुमार ने खेत में बिखरे सामग्री अपने देखरेख में उठवाकर परिजनों को सुपूर्द करवाया. गृहस्वामी का कहना है कि बैंक से 40 हजार रूपये निकासी कर लाये थे. चोरों ने 40 हजार रूपयों के साथ करीब दो लाख का गहना व कपडा चोरी कर ली है. अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की गुहार लगायी गयी है. घटना की सूचना पाकर जहां रिश्तेदारों का आना-जाना लगा है. वहीं स्थानीय लोगों की भीड जुट गयी. मौके पर इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष संजय कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे. उन्होंने बताया मामले की छानबीन जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!