एकतरफा प्यार में पागल लड़के ने लड़की को चाकू मार की हत्या, बचाने आयी मां को भी नहीं बख्शा

बिहार के रोहतास जिले के इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के कटार गांव में एक तरफा प्यार में पागल युवक ने चाकू से गोदकर युवती की हत्या कर दी। साथ ही युवती को बचाने के लिए आगे आई उसकी मां को भी ने नहीं बख्शा। उसे भी चाकू से गोदकर लहूलुहान कर दिया।

इस लोमहर्षक वारदात को अंजाम देने के बाद वह युवक अपने दोस्तों के साथ आराम से वहां से चलते बना। घटना गुरुवार की अल सुबह की है। इस मामले में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम ने बताया कि कटार निवासी मंशा कुमारी अपनी मां तारामुनी देवी के साथ अपने घर के आंगन में सोई थी। इसी बीच बदमाशों ने घर में घुसकर उस पर चाकू व धारदार हथियार से हमला बोल दिया।

मंशा व उसकी मां ने बदमाशों से देर तक संघर्ष कर खुद को बचाने का प्रयास किया। लेकिन आखिरकार दरिंदोें ने चाकू से गोदकर युवती की हत्या कर दी। जबकि उसकी मां को भी बुरी तरह घायल कर दिया।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य दो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। घटना के बाद से दरिंदों के परिजन घर छोड़कर फरार हैं। इस जघन्य घटना से ग्रामीणों में आक्रोश के साथ-साथ भय भी बना हुआ है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि आने-जाने के क्रम में मंशा के साथ कुछ दिन से गांव के ही भीम कुमार हमेशा उसे कहता था कि मैं तुमसे प्यार करता हूं। साथ ही वह अपने दोस्तों के साथ बैठकर आने जाने के क्रम में लड़की के साथ छेड़खानी भी करता था। लड़की ने छेड़खानी का विरोध किया था और भीम को सुधर जाने की नसीहत दी। इज्जत-प्रतिष्ठा के चलते उसने पुलिस में शिकायत तक दर्ज नहीं कराई थी।

बुधवार को वह झारखंडी मंदिर स्थित कौशल विकास केंद्र से सहेली के साथ घर जा रही थी। इसी बीच हत्यारों ने उसके साथ छेडख़ानी करनी शुरू कर दी। विरोध करते हुए उसने घर जाकर घटना के बारे में मां को भी बताया। समझा जाता है कि इसी से खार खाए दरिंदों ने बुधवार की देर रात छत के सहारे उसके आंगन में पहुंच गए और एक ही चारपाई पर सोई हुई मां व पुत्री पर हमला बोल दिया।

पुलिस तारामुनी को इलाज के लिए जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराई है। जहां वह जिंदगी व मौत से जूझ रही है। जबकि मंशा के शव को पुलिस कब्जे में ले सासाराम सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस की एक टीम बनाकर कई ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। जिसमें भीम कुमार को गिरफ्तार कर अन्य की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी चल रही है। एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कहा कि मृतका की मां के बयान पर घटना में शामिल सभी दोषियों को गिरफ्तारी की जाएगी। इस मामले में स्पीडी ट्रायल के तहत दोषियों पर कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!