गोपालगंज

गोपालगंज शहर के जनता सिनेमा हॉल में हुई चाकूबाजी, 1 युवक की हुई मौत दो घायल

गोपालगंज शहर स्थित जनता सिनेमा हॉल में ईद के मौके पर फिल्म देखने के क्रम में दो पक्षों ने जमकर चाकूबाजी की जिसमे एक युवक की मौत हो गयी वही दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद मौके पर पहुच पुलिस ने सिनेमा हॉल हुआ को बंद कराया एवं मामले की जांच में जुट गयी.

घटना के बारे में बताया जाता है की गोपालगंज शहर स्थित जनता सिनेमा हॉल में मांझागढ़ थाना क्षेत्र के ज़फर टोला निवासी नाजिम साह का 20 वर्षीय पुत्र बाबु हसन अपने मित्र जावेद के साथ ईद के मौके पर फिल्म देखने आया था. फिल्म देखने के क्रम में किसी बात को लेकर सिनेमा हॉल में मौजूद लडको से विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया की लडको ने चाकु निकल कर एक दुसरे पर हमला कर दिया जिससे बाबु हसन गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में घायल अवस्था में बाबु हसन को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

मृत बाबु हसन के परोजनो का कहना है की उसके बेटे की हत्या उनके गाँव के ही किसी लडके ने की है. उनका शक है की ये घटना पुराने रंजिश का नतीजा है. ठोस सबूत ना होने की वजह से परिजनों ने किसी का नाम नहीं लिया. वही परिजनों का आरोप ये भी है की घटना के काफ़ी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी.

युवक के मृत्यु के बाद परिजनों में काफ़ी आक्रोश है. आक्रोशित परिजनो ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया है. पुलिस के काफ़ी कोशिश के बाद भी परिजनो ने शव को पुलिस के हवाले नहीं किया है. मौके पर सदर एसडीओ शैलेश कुमार दास पुलिस बल के साथ अस्पताल में परिजनों को समझा बुझा कर शांत करने की कोशिश कर रही है. उन्होंने परिजनो को जल्द से जल्द उचित करवाई करने का आश्वासन भी दिया है. दूसरी तरफ़ नगर थाना की पुलिस जनता सिनेमा हॉल पहुँच सिनेमा हॉल को बंद करवाया एवं मामले की ताफ्दिश में जुट गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!