ईद की खरीदारी कर लौट रहे मुस्लिम युवक को बीफ खाने वाला बताकर ट्रेन में चाकू मारकर हत्या

दिल्ली से मथुरा जा रही एक शटल ट्रेन में एक मुस्लिम युवक की कुछ लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी. 15 वर्षीय जुनैद खान गुरुवार को दिल्ली से ईद की खरीददारी करने के बाद अपने घर बल्लभगढ़ जा रहा था. जुनैद अपने तीन भाइयों के साथ ट्रेन में था.

जानकारी के मुताबिक बीफ की अफवाह के बीच करीब 10-12 लोगों ने जुनैद और उसके भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें जुनैद की मौत हो गई और उसके दो भाई हाशिम और शाकिर गंभीर रूप से घायल हो गए. इस मामले की जानकारी देते हुए 23 वर्षीय शाकिर ने बताया कि,’ ट्रेन में सफर कर रहे कुछ युवकों ने पहले तो उनके पहनावे को लेकर अभद्र टिप्पणी की और फिर बाद में बीफ खाने वाला बताने लगे’.

शाकिर ने आगे बताया जैसे ही हम बल्लभगढ़ पहुंचे तो उन्होंने चाकू निकाल लिए. रोते-रोते शाकिर ने बताया कि एक व्यक्ति ने पहले तो जुनैद पर कई बार चाकू से हमला किया और फिर उसके बाद हाशिम और मुझ पर हमला कर दिया. शाकिर को पांच बार चाकू मारा गया जिसमें से एक उसकी छाती पर लगा.

शाकिर ने कहा कि हासिम ने मुझे बताया कि आरोपियों ने उन्हें घायल करने के बाद असौती स्टेशन पर फेंक दिया था. किसी व्यक्ति ने एंबुलेंस बुलाकर उन्हें पलवल के अस्पताल में पहुंचाया, जहां पर जुनैद ने दम तोड़ दिया.

घटना की शिकायत फरीदाबाद जीआरपी स्टेशन में दर्ज कराई गई है. पुलिस थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर के अनुसार दो गुटों के बीच सीट को लेकर झगड़ा हुआ था. दूसरे पक्ष को पीड़ितों के परिधान से लगा कि वे मुस्लिम हैं तो उन्होंने उन्हें ताना मारना शुरु कर दिए. एसपी ने बताया कि इस मामले में एक गिरफ्तारी हो चुकी है और जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!