गोपालगंज में अलग-अलग जगहों पर हुए विवाद में जमकर हुई चाकुबाज़ी, 2 महिला समेत 5 लोग घायल

आज गोपालगंज जिला में कई अलग-अलग क्षेत्र में हुए विवाद में जमकर चाकुबाज़ी हुई है. जिसमे दो महिला समेत दो पुरुष घायल हो गए है. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल गोपालगंज में चल रहा है.

पहली घटना मांझागढ़ थाना क्षेत्र के मधुसरेया गाँव की है. जहाँ घर के बाहर रखे ईट को हटाने को लेकर स्व० जगरनाथ यादव के पुत्र मनोज यादव ने गाँव के ही चंदुबली यादव की पत्नी कुन्ती देवी को चाकू मार दी. जख्मी हालत में परिजनो ने घायल कुन्ती देवी को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया जहाँ डॉक्टर उनके इलाज में जुट गए है. घायल कुन्ती देवी ने मनोज यादव एवं कमलावती देवी के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जाँच में जुट गयी है.

दूसरी घटना कटेया थाना क्षेत्र के बगही बाज़ार का है. बताया जाता है की मैनेजर अली अपनी सलेया खातून के साथ अपने परिवार से अलग रहते है. उनका छोटा भाई सफी आलम बीटेक का छात्र है. कल देर रात छोटा भाई सफी आलम अपने बड़े भाई मैनेजर अली से पढाई के लिए 50 हज़ार रुपया की मांग की. लेकिन मैनेजर अली के पास पैसे नहीं होने के कारण उसने मना कर दिया. रुपया नहीं देने पर छोटे भाई ने अपनी भाभी सलेया खातून पर जानलेवा हमला कर दिया जिससे भाभी बुरी तरह से घायल हो गयी. पति ने तुरंत घायल अवस्ता में कटेया रेफरल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया जहाँ डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

तीसरी घटना बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के गैरा गाँव की है जहाँ दो पक्ष आपस में पेड़ को लेकर भीर गए. तो पक्षों में जमकर तलवार बाज़ी, लाठबाज़ी एवं चाकुबाज़ी हुई. झगडा के दौरान एक पक्ष के वकील राय, मेघनाथ राय एवं राज किशोर राय को चाक़ू लग गयी. आनन फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!