बिहार के सहरसा में बदमाशों ने व्यवसायी को गोली मार कर लूट लिये 65 हजार

बिहार के सहरसा में सौरबाजार थाना के बैजनाथपुर पुलिस शिविर क्षेत्र के बाईपास रोड सौरबाजार- सहरसा मुख्य मार्ग स्थित मेहता भारत गैस एजेंसी गोदाम के समीप सौर बाजार में किताब दुकान चलाने वाले जिला मुख्यालय के मत्स्यगंधा निवासी कल्याण कुमार को दो बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर गोली मार दी और 65 हजार लूट लिये. घायल किताब व्यवसायी कल्याण कुमार यादव का इलाज मुख्यालय में एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. गोली उनके दाहिने जांघ में लगी है.

जख्मी व्यवसायी ने बताया कि रास्ते में अपाची बाइक पर सवार बदमाश उसका पीछा कर रहा थे. स्थिति को भांप वह गांव होकर आने लगा. वह रास्ता जहां निकलती है बदमाश पहले से ही वहां मौजूद थे. जिसके बाद ओवरटेक कर स्कूटी रोकवाया और चाकू के बल पर उपर के जेब में रखे पांच हजार निकाल लिया. उसके बाद स्कूटी का चाभी लेकर डिक्की में रखे लिफाफा निकाला, जिसमें 60 हजार रुपया था. उसके बाद गोली मार कर स्कूटी की चाभी दूर फेंक दिया.

अपराधी लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक और मोबाइल को घटना स्थल पर हीं छोड़ भाग गये. जानकारी के अनुसार घायल सलखुआ थाना क्षेत्र के तुनियाही गांव निवासी लखन यादव का पुत्र कल्यान कुमार यादव सहरसा में अपने परिवार के साथ रहकर सौर बाजार में किराए पर दुकान लेकर पुस्तक भंडार के साथ-साथ इंटरनेट कैफे भी चलाता है. शनिवार की रात्रि करीब दस बजे दुकान बंद कर वे अपने आवास सहरसा जा रहे थे तभी बैजनाथपुर मेहता टोला के पास दो बाइक सवार चार अपराधीयों ने मेहता गैस ऐजेंसी गोदाम के पास ओवरटेक कर गोली मार दिया और साथ में रखे पैसठ हजार रुपये लूट कर चलते बने.घटना की सूचना मिलते ही बैजनाथपुर पुलिस शिविर के एसआइ संजय कुमार यादव, सअनि सदानंद मांझी, अशोक कुमार व भुपेन्द प्रताप सिंह दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे और घटना की जानकारी ली तथा अपराधियों के भागने की दिशा में कार्रवाई शुरू की.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!