गोपालगंज

गोपालगंज के भोरे में अपराधियों ने डेयरी संचालक के सिने में दागी गोली, 1.6 लाख की हुई लूट

गोपालगंज में जैसे अपराधियों के दिल से मानो पुलिस का डर बिलकुल ही ख़त्म हो गया है. ठीक आज से एक सप्ताह पूर्व 6 जून को बेखैफ़ अपराधियों ने भोरे थाना क्षेत्र में बाइक सवार तीन अपराधियों ने अन्धाधुन गोलिया चलाते हुए एक पेट्रोल पम्प से करीबन 5 लाख रुपये लूट लिया था और पेट्रोल पम्प कर्मी को गोली मार दी थी जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया था. अभी पेट्रोल पम्प लूट की गुथी सुलझी भी नहीं थी की बेख़ौफ़ अपराधियों ने भोरे थाना क्षेत्र में एक और गोलीबारी एवं लूट कांड को अंजाम दे दिया. आज सुबह भोरे थाना क्षेत्र के पियरौता गाँव में दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने डेयरी संचालक के ऊपर कुल 6 राउंड गोलियां चलाई, जिसमे से दो गोली डेयरी संचालक को जा लगी. साथ ही साथ डेयरी संचालक से एक लाख साठ हज़ार रूपये भी लूट लिया.

घटना के बारे में बताया जाता है की गोपालगंज जिला के भोरे थाना क्षेत्र के पियरौता गाँव निवासी रामचरण यादव के पुत्र अरुण यादव गाँव में ही डेयरी का कारोबार करते है. हमेशा की तरह आज भी सुबह सुबह वो किसानो को पैसा बाँट रहे थे. तभी अचानक दो बाइक पर चार अज्ञात अपराधी आए और गोलिया चलाना शुरू कर दिया. अपराधियों ने करीबन 6 गोली चलाई, जिसमे से दो गोली अरुण के सिने में जा लगी. जब एक अपराधी के बन्दूक की गोली जब ख़त्म हो गयी तो दुसरे अपराधी ने बन्दूक अरुण पर तान कर उसके पास मौजूद एक लाख साठ हज़ार रूपये जबरन लूट लिए और हथियार लहराते हुए घटना स्थल से फ़रार हो गए. अनना-फानन में परिजनों ने अरुण को भोरे रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया जहाँ से डॉक्टरों ने अरुण को गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल में भी स्थिति नाज़ुक बनी हुई थी. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने अरुण को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफ़र कर दिया.

घटना की सूचना मिलने के करीबन 2 घंटे बाद मौके पर हथुआ एसडीपीओ एम्तेयज अहमद, भोरे थानाध्यक्ष गौतम कुमार पहुँचे. मौके पर पहुँच पुलिस स्थिति का जायज़ा लेते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है. एसडीपीओ एम्तेयज अहमद का कहना है की जल्द से जल्द अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!