गोपालगंज में केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर ने कहा “3 साल में मोदी सरकार के दामन पर एक भी दाग नहीं”

गोपालगंज: केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मोदीजी की सरकार अपना कार्यकाल तीन साल पुरा कर लिया है, लेकिन एक भी दामन पर दाग में नहीं लगा। दिल्ली दरवार में दलालों और बिचैलियों का रास्ता बंद है। कानून मंत्री ने लालू प्रसाद पर चुटकी लेते हुए कहा कि बिहार में आपने सुना होगा कि सरकारी नौकरी और रेल में नौकरी के लिए जमीन, साथ ही मंत्री बनने के लिए जमीन ली जाती है। यह बिहार का दुर्भाग्य है। यहां विकास के लिए सरकार सहयोग नहीं दे रही है। केन्द सरकार कृषि के क्षेत्र हो या आईटी का, किसान हो या नौजवान  सभी की चिंता कर ही है। प्रधानमंत्री जी का स्पष्ट विजन है कि सबका साथ हो और सबका विकास हो। कानून मंत्री ने कहा कि सरकार के तीन साल पुरा होने पर देश के सभी मंत्री प्रदेशों का भ्रमण कर सरकार ने तीन वर्ष में जो विकास का काम की है उसको बताने का काम कर रहे है। इसी कार्यक्रम में बिहार भ्रमण के दौरान गोपालगंज पहुंचने पर पत्रकारों को संबोधित कर रहते हुए उन्होंने कहा कि गोपालगंज आने के क्रम में महमदपुर में उज्जवला योजना के तहत महिलाओं के बीच निःशुल्क गैस कनेक्शन का वितरण किया और कुशहर गांव जाकर दलित बस्ती में खिचड़ी खाया।
केन्द्रीय कानून ने कहा कि काश्मीर मुददे पर प्रधानमंत्री जी ने सेना के प्रमुखों को कह दिया है कि सीमा पर जो उन्हें उचित लगे वह कारवाई करे । जिससे सेना के जवानों का मनोबल बढ़ा है। इसी का प्रमाण है कि तीन दिनों में 15 आंतकवादी मारे गये है। आज काश्मीर के नौजवान सेना, पुलिस की नौकरी में जा रहे है। आईएसएस और आईपीएस बन रहे है। उन्होनें कहा कि नौजवानों को आईटी सेक्टर में नौकरी मिल रही है। किसानों के लिए सरकार कई योजनाएं चला रही है जिससे किसानों को सीधे लाभ मिल रहा है। उन्होंने सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि उज्जवला योजना के तहत दो करोड़ महिलाओं के बीच निःशुल्क गैस कनेक्शन का वितरण किया हैं, जिसमें बिहार में 24 लाख 80 हजार लोगों को लाभ मिला है। 6 लाख दलित परिवार इसका लाभ डठा रहे है। देश में 38 करोड़ लोगों को बैंक से जोड़ा गया। इन खाताधरियों को मोबाईल और आधार से लिंक कराया गया है।
केन्द्रीय कानून मंत्री ने लालू प्रसाद के जन्मदिन पर बधाई देते हुए कहा कि गरीब के बेटा होने के बाद भी आज लालू प्रसाद जी करोड़पति बन गये। उन्हें सलाह दिया कि इस पर चितंन करें। उन्होंने बिना नाम लिए नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सुशासन बाबू इतने धोटाले के बाद भी मौन क्यों है यह समझ में नहीं आ रहा है। एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि मंदौर में किसानों पर हुए फायरिंग की धटना का दुर्भाग्यपूर्ण बताया वहीं कहा कि अगर किसान मारे गये है इसमें कांग्रेस पार्टी का हाथ है। उन्होंने की बिहार में शिक्षा की हालत खराब है। टॉपर जेल जा रहे है। इससे शर्मनाक क्या हो सकती है।
इस अवसर पर विधायक सुबास सिंह, विधायक मिथिलेश तिवारी, पूर्व विधायक रामप्रवेश सिंह, भाजपा के जिला अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह, भाजपा नगर अध्यक्ष नीरज देवा आदि भाजपा नेता शामिल थे।

2 thoughts on “गोपालगंज में केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर ने कहा “3 साल में मोदी सरकार के दामन पर एक भी दाग नहीं”

  • June 12, 2017 at 11:03 am
    Permalink

    अब कितना दाग चाहिए

    Reply
  • June 12, 2017 at 11:06 am
    Permalink

    लगा चुनरि मे दाग बताउ कैसे
    मंदसौर देखीये महाराष्ट्र देखीये

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!