उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायक की गुंडागर्दी, ट्रैफिक नियमों को तोड़कर पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़

उत्तर प्रदेश में वीवीआईपी नस्लवाद का एक और प्रकरण सामने आया हैं। एक भाजपा विधायक ने मंगलवार को यातायात नियमों की अवहेलना करते हुए अपनी गाड़ी को सड़क की गलत साइड पर ले जाकर यातायात के सभी कानूनों की धज्जियां बिखेर दी। इसके अलावा सत्ता के नशे में चूर विधायक पर कथित तौर पर आरोप है कि मौके पर कानून व्यवस्था सम्भालने वाले पुलिसकर्मी को विधायक जी ने दबंगई दिखाते हुए थप्पड़ जड़ दिया और धमकी देते हुए कहा कि किसकी हिम्मत है जो उनकी गाड़ी को बंद कर सके।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में बीजेपी विधायक श्रीराम सोनकर ( मऊ) गोहना से जीतकर आए है। जब गलत साइड से गाड़ी चलाने पर विधायक श्रीराम सोनकर की गाड़ी को उस समय डयूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी प्रेम शंकर ने रोक लिया तो विधायक के समर्थकों ने सड़क पर गुंडागर्दी शुरू कर दी और कानून को तोड़ते हुए विधायक ने गाड़ी रोकने वाले पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया।

विधायक ने पुलिसकर्मी को धमकाते हुए कहा कि वह नियमों को तोड़ सकते है, वह जनता के चुने हुए प्रतिनिधि है। यह घटना लखनऊ के हजरतगंज क्रॉसिंग में हुई थी, जो उत्तर प्रदेश की राजधानी है।

रिपोर्टर ने जब प्रेमशंकर से बात की तो उन्होंने कहा कि वह अभी अधिकारियों के समक्ष बयान दर्ज करा रहे है, इसके बाद ही वह मीडिया के सामने कुछ कह पाएगें। आपको बता दे कि पूर्व में पीएम मोदी ने VIP कल्चर खत्म करने की मुहिम शुरू की थी जो ( मऊ) गोहना से जीतकर आए विधायक श्रीराम सोनकर को रास नहीं आई, इसलिये वो अपने समर्थकों  के साथ सड़कों पर गुंडागर्दी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!