यूपी पुलिसकर्मी ने किया शर्मसार हरकत, शिकायत लेकर थाने पहुंची दो बहनों से की छेड़छाड़

उत्तर प्रदेश में नई सरकार बनते ही लोगों में नई उम्मीद जगी थी। मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के साथ ही योगी आदित्यनाथ के तेवर देख कर लोगों को लगा था कि अब तो अपराधियों के दिन लद गए। खुद सीएम योगी ने भी एलान किया था कि अपराधी राज्य को छोड़कर चले जाएं, अब यूपी में उनकी खैर नहीं है। लेकिन हर रोज हो रहे वारदात ने सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है।

अब यूपी के मैनपुरी जिले में एक कांस्टेबल द्वारा दो नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का वीडियो सामने आने के बाद आरोपी पुलिसकर्मी को रविवार(4 जून) को गिरफ्तार कर निलंबित कर दिया गया है। यह घटना 25 मई की बताई जा रही है जब दोनों बहनें अपनी शिकायत लेकर मैनपुरी जिले की करहल गेट पुलिस चौकी पहुंचीं थीं। आरोपी बहनों में एक नाबालिग बताई जा रही है।

पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने रविवार को बताया कि 25 मई को एक 16 वर्षीय लड़की करहल गेट पुलिस चौकी में अपने किसी परिचित के आपराधिक मामले के बारे में जानकारी लेने गई थी। जब वह पुलिस चौकी पहुंची तो सिपाही ईश्वरी प्रसाद एक चारपाई पर लेटे थे। जब लड़की ने सिपाही से अपने परिचित के मामले में जानकारी चाही तो सिपाही ने उसके साथ कथित दुर्व्यवहार और छेड़छाड़ की। इस मामले को किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में रिकार्ड कर लिया।

शनिवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस अधीक्षक राजेश ने मामला दर्ज करने के आदेश दिये। तब कोतवाली में सिपाही ईश्वरी प्रसाद के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। पुलिस महानिदेशक राहुल श्रीवास्तव के प्रवक्ता ने लखनउ में एक बयान में बताया आरोपी सिपाही को पोस्को सहित कई अन्य धाराओं में गिरफ्तार किया गया है तथा उसे पद से निलंबित भी कर दिया गया है।

वहीं, आरोपी पुलिसकर्मी ईश्वरी प्रसाद ने बहनों के साथ छेड़छाड़ की बात से इनकार किया है। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, आरोपी पुलिसकर्मी ने कहा कि मैंने उन्हें घर जाने के लिए कहा था और उस लड़की का हाथ छुआ था। मैंने उनके साथ छेड़छाड़ नहीं की थी। हालांकि, वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसकर्मी एक चारपाई पर लेटा हुआ है और वह इनमें से एक लड़की को अश्लील तरह से छू रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!