गोपालगंज

गोपालगंज जिले में नौवीं के 14 वर्षीय छात्र ने पंखे से लटक कर दे दी अपनी जान

गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र के मंझारियां गाँव में एक नौवी में पढने वाले युवक ने पंखे में लटक कर अपनी जान दे दी . सुबह में परिजनों ने उसका कमरा खोला तो उसका शव पंखे से लटका मिला . जिसके बाद पुरे घर में चित्कार फ़ैल गया . घटना की सुचना पाकर कटेया थाना घटनास्थल पर पहुची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया .

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना के हरपुर गाँव के निवासी उमेश साह कुछ महीनो से कटेया थाना क्षेत्र के मंझरिया गाँव में निवास बनाकर रह रहे थे . आज शुक्रवार को इनका 14 वर्षीय बेटा शुभम कुमार जो यही के किसी स्कूल में पढता था . देर रात बारात से लौटने के बाद पंखे से लटक कर आत्महत्या कर लिया . इस घटना से पुरे घर में मातम पसर गया और उसकी माँ का रो रो कर बुरा हाल हो गया है .

पुलिस अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नही लगा सकी है . लेकिन सभी पहलुओं को बारीकी से अध्ययन करने पर पुलिस को प्रेम प्रसंग या घर के डांट का अनुमान लग रहा है . अभी यह कहना जल्दबाजी होगा की इन्ही कारणों से घटना हुई है . मामले की छानबीन चल रही है . छानबीन के बाद ही कुछ कहना सही होगा .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!